Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

सिद्दीकी का फीमेल लुक देखकर लोग बोले

हड्डी' में नवाजुद्दीन  अर्चना पूरन सिंह, वायरल हो रहे मजेदार मीम्ससिनेमा के मंझे हुए कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा ही अपने हर किरदार में सौ प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं। इन दिनों अभिनेता अपने आगामी प्रोजेक्ट फिल्म 'हड्डी' में व्यस्त हैं।

 हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म 'हड्डी' का मोशन पोस्टर भी जारी किया है। सबसे खास बात ये रही कि इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फीमेल लुक में हैं और इसी वजह से ये पोस्टर आते ही वायरल हो गया है, अब सोशल मीडिया पर उनके लुक की तुलना लोग अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं और मजेदार मीम्स बनाए जा रहे हैं।
नया लुक देख हैरान हुए लोग
फिल्म 'हड्डी' के साथ एक बार फिर से दर्शकों को स्क्रीन पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेहतरीन अदाकारी के नमूना देखने को मिलने वाला है। अभिनेता एक रोमांचक कहानी के साथ मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिलहाल मेकर्स ने जैसे ही 'हड्डी' का पहला मोशन पोस्टर जारी किया तो लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक देखकर हैरान रह गए। लड़की के लुक में नवाजुद्दीन ग्रे कलर के शिमरी गाउन में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं। लॉन्ग हल्के कर्ल किए बाल और ग्लैम मेकअप में पहली झलक में अभिनेता को इस नए अवतार में पहचान पाना भी लगभग मुश्किल है, हां लेकिन उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से जरूर हो रही है।

Post a Comment

0 Comments