INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

ABOUT


- भारत एक लोकतांत्रिक देश है। जिसमें हर व्यक्ति को अपने विचारों और सुझावों को रखने का पूर्ण मौलिक अधिकार है, लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक स्तंभ पत्रकारिता का भी है, जिसका स्वर्णिम इतिहास रहा है और देश के सामाजिक व आर्थिक विकास एवम् प्रभाव के लिए पत्रकारिता की अहम भूमिका रही है।

परन्तु विगत कुछ समय से पत्रकारिता का क्षेत्र भी मिशन की जगह व्यवसाय हो गया है जिससे इसकी निष्पक्षता और निर्भीकता के पथ में बाधाएं आई हैं।

एक सिद्धांत के रूप में निश्पक्षता, व्यक्तिपरक, सकारात्मक विचारों और स्वस्थ्य मनोरंजन के लिए आई०एन०ए० न्यूज़ की स्थापना की गई है।

जिसका उद्देश्य निश्पक्ष, निड़र, वेखौफ होकर जन कल्याण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना रहा है।

आई०एन०ए० न्यूज़  की खब़रों को परिभाषित करने के लिए सच्चाई, शुद्धता, समानता, प्रमाणिकता, निश्पक्षता एवम् निरीक्षणता पर अहम ध्यान देकर सामाजिक जिम्मेदारियों को निभा अपने प्रदेश, देश, व विश्व कल्याण के उद्देश्य  के लिए स्थापना की है।

आई०एन०ए० न्यूज़ ने देश के सभी प्रदेशो, जनपद, तहसील व ब्लाॅक तक संवाददाताओं व कैमरामैनों को नियुक्त कर समाज में स्थानीय मुद्दों, सांस्कृतिक, ऐतिहासिक दृश्टिकोण, मानव हित एवम् घटना की सच्चाई के पहलुओं को उठाया है और उठाते रहेंगे।

अनुभवी सदस्यों और निष्ठावान टीम के साथ आई०एन०ए० न्यूज़ समाज के हित व कल्याण के लिए सदैव तत्पर रहेगा और इस मिशन में आपके सहयोग की आकांक्षा रखता है।

आपके प्यार के साथ - आपका अपना 

उदय सिंह यादव                                                                                                      
एडिटर-इन-चीफ                                                                                                   
INA NEWS                                   


No comments