Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

डिप्टी कमिश्नर के घर हुई 25 लाख की चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

लखनऊ - गोमती नगर विस्तार के सरयू अपार्टमेंट में रहने वाले जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर स्व. संजय शुक्ला के फ्लैट में हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। प्रतापगढ़ के अख्तियारी गांव के गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दो अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों के पास से करीब 7.50 लाख रुपये की नकदी व करीब 10 लाख का सामान बरामद किया गया है।

एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक, विस्तार इलाके के सरयू अपार्टमेंट में रहने वाले स्व. संजय शुक्ला जीएसटी में डिप्टी कमिश्नर थे। उनकी तैनात वाराणसी में थी। 5 व 6 मई की रात में उनके फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 25 लाख रुपये के जेवरात व नकदी साफ कर दी थी। लखनऊ पहुंचे डिप्टी कमिश्नर ने पुलिस से संपर्क किया। मौके से मिले सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में चोरों की पूरी तस्वीर आ गई थी। अपने घर में हुई चोरी के खुलासे के लिए खुद संजय शुक्ला पुलिस के साथ तफ्तीश में जुटे थे। वह खुद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और चोरों के आने-जाने के रास्ते के बारे में जानकारी दे रहे थे। इसका नक्शा भी पुलिस को बनाकर दिया था।

17 मई की रात करीब 12 बजे अचानक संजय शुक्ला ने खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली थी जिसमें उनकी मौत हो गई थी। एसीपी के अनुसार, चोरी के करीब 25 दिन बाद इस वारदात का खुलासा हुआ है। इस वारदात को प्रतापगढ़ के हथिगवां थानाक्षेत्र के छोटी अख्तियारी गांव निवासी राकेश सरोज ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने राकेश के साथ उसके एक साथी संतोष कुमार केसरवानी को भी गिरफ्तार किया है। संतोष प्रतापगढ़ के कुंडा कस्बे का रहने वाला है।

Post a Comment

0 Comments