INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

महिला ने पकड़ा धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड का झूठ, कॉफी से यूं खुला राज

 प्यार और धोखे की तो आपने कई कहानियां सुनी होंगी लेकिन एक महिला ने सोशल मीडिया पर धोखा मिलने की जो कहानी सुनाई उससे कई लोग हैरान रह गए. दरअसल टिक टॉक पर एक सवाल पूछा गया था कि आपको कैसे पता चला कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है और आपने उसे कैसे पकड़ा.   वैसे तो इस सवाल का जवाब कई लोगों ने दिया लेकिन अमेरिका की डेनियल ब्राउन की कहानी को अब तक 90 हजार से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है.              डेनियल ने टिक टॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई. डेनियल ने बताया कि एक दिन उसका ब्वॉयफ्रेंड देर से घर आया. उसके हाथ में एक कॉफी कप था जो वो घर लेकर आया था. डेनियल ने उससे देर से आने की वजह पूछी. उसके ब्वॉयफ्रेंड ने बताया कि वो किसी काम से बाहर गया था और घर आने से पहले उसे कॉफी पीने की इच्छा हुई.

वो कॉफी पीने के लिए कॉफी शॉप पर गया और कॉफी लेकर घर चला आया. डेनियल को उसकी इस बात पर थोड़ी हैरानी हुई उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड से पूछा, 'तुम मेरे लिए कॉफी लेकर क्यों नहीं आए?' नियल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के हाथ से कॉफी का कप ले लिया और कॉफी पीने लगी. तभी अचानक डेनियल ने देखा कि उस प्लास्टिक कॉफी कप के पीछे की तरफ कुछ लिखा हुआ है. उसने गौर से देखा तो उस पर ब्रिटनी लिखा था जो उसके ब्वायफ्रेंड की पूर्व गर्लफ्रेंड का नाम था. डेनियल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के हाथ से कॉफी का कप ले लिया और कॉफी पीने लगी. तभी अचानक डेनियल ने देखा कि उस प्लास्टिक कॉफी कप के पीछे की तरफ कुछ लिखा हुआ है. उसने गौर से देखा तो उस पर ब्रिटनी लिखा था जो उसके ब्वायफ्रेंड की पूर्व गर्लफ्रेंड का नाम था. जब डेनियल ने कॉफी कप दिखाते हुए अपने ब्वॉयफ्रेंड से पूछा कि इस पर ब्रिटनी क्यों लिखा है तो उसने कहा, 'कॉफी सर्व करने वाले ने गलती से कप पर अपना ही नाम लिख दिया है क्योंकि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड के नाम की स्पेलिंग ये नहीं है.' ये सुनकर डेनियल का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उसने वो कॉफी कप अपने ब्वॉयफ्रेंड के मुंह पर दे मारा और वहां से चली गई. डेनियल ने अपने वीडियो में लोगों को प्लास्टिक का डमी कप भी दिखाया.  


डेनियल की इस कहानी पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. किसी ने कहा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड ठीक तरीके से झूठ भी नहीं बोल पाया तो किसी ने कहा कि आखिर लड़के अपनी गलती मानते क्यों नहीं और एक गलती को छिपाने के लिए मनगढ़ंत कहानी बनाते हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि उसके ब्वॉयफ्रेंड को वो कॉफी कप घर लाने की जरूरत ही क्या थी.


कोई टिप्पणी नहीं