INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

केरल प्लेन क्रैश: यात्री ने बयां किया हादसे का मंजर, 'एक सीट दूर बैठे यात्री की कैसे गई जान

INA  NEWS  DESK

 के के रियाज ने बताया, मेरे से एक सीट आगे बैठे यात्री की इस विमान दुर्घटना में हो गई थी. यह सौभाग्य था कि मुझे कोई बड़ी चोट नहीं लगी. जैसे ही विमान ने रनवे को छुआ तो मुझे लगा कि विमान जोरदार झटका दे रहा है. मुझे याद नहीं है कि इसके कुछ सेकेंड बाद ही असल में क्या हुआ.



 लोग मदद के लिए रो रहे थे, खासकर बच्चे- के.के रियाज केरल के कोझीकोड में शुक्रवार को विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. विमान दुर्घटना का कारण पता लगाया जा रहा है और इसकी जांच भी शुरू हो गई है. ऐसे में एक यात्री ने अपनी आपबीती बताई है. यात्री का नाम के.के रियाज है और उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने सोच लिया था कि अब अंत निकट है                                                                                       

दुर्घटना में मौत हो गई थी. यह सौभाग्य था कि मुझे कोई बड़ी चोट नहीं लगी. जैसे ही विमान ने रनवे को छुआ तो मुझे लगा कि विमान जोरदार झटका दे रहा है. मुझे याद नहीं है कि इसके कुछ सेकेंड बाद ही असल में क्या हुआ.

लोगों को मदद के लिए रोते हुए सुना- के.के रियाज

के के रियाज ने आगे बताया, 'इसके बाद मैंने खुद को फंसा पाया. मैं अपने पैर या हाथ नहीं हिला सकता था. मैं आगे की सीट और अपनी सीट के बीच फंस गया था. ओवरहेड कंसोल मेरे सिर पर भारी रूप से गिर गया था, जिससे मैं फंस गया था.मेरा दाहिना हाथ मेरे चेहरे के पार था और मेरी नाक के सामने दबा था. मुझे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. मैंने लोगों को रोते हुए सुना था, खासकर बच्चों को.

पिछले 15 साल में दुनिया भर में 8 हजार लोगों की जान ले चुके हैं विमान हादसे

इंडियन एक्सप्रेस को रियाज ने आगे बताया, 'कई लोग मदद के लिए बुला रहे थे. मैंने अपने साथ वाले यात्री को यह कहते हुए सुना कि उसके रिश्तेदार की बगल वाली सीट पर मौत हो गई है. वह नहीं चल सका क्योंकि उसके पैरों में गंभीर चोट लगी थी और वह भी मेरी तरह सीटों के बीच फंस गया था.


कोई टिप्पणी नहीं