INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

रिया एंड फैमिली से ED की पूछताछ, प्रॉपर्टी और सुशांत के पैसे को लेकर सवाल

INA NEWS DESK

रिया से ईडी दूसरे दौर की पूछताछ कर रही है. रिया अपने पिता और भाई संग ईडी दफ्तर में मौजूद हैं. रिया से सुशांत के पैसों को लेकर सवाल पूछे जाएंगे. ईडी ने रिया से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स भी मंगवाए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है. रिया से ईडी की दूसरे दौर की पूछताछ चल रही है. रिया अपने पिता और भाई संग ईडी दफ्तर में मौजूद हैं. रिया से सुशांत के पैसों को लेकर सवाल पूछे जाएंगे. ईडी ने रिया से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स भी मंगवाए हैं. वहीं सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर में मौजूद हैं. उनसे भी ईडी की पूछताछ होनी है.

रिया से क्या-क्या सवाल पूछ सकती है ईडी

ईडी रिया से उनके बीते दो साल की इंवेस्टमेंट के बारे में पूछताछ करेगी. ईडी को लगता है कि रिया की कुछ इंवेस्टमेंट ऐसी हैं जिनके बारे में जांच एजेंसी को जानकारी नहीं दी गई है. रिया से खार की प्रॉपर्टी के बारे में भी सवाल किए जाएंगे. सुशांत के अकाउंट से रिया को ट्रांसफर हुए पैसों के खर्च का सबूत भी ईडी मांगेगी. ईडी रिया से सुशांत के पिछले 2 सालों के इंवेस्टमेंट का भी पता करेगी. ये भी जानेगी कि क्या रिया या उनका कोई फैमिली मेंबर सुशांत की इंवेस्टेमेंट में नोमिनी था या नहीं. रिया और उनके भाई की कंपनियों, बिजनेस, केपिटल पर सवाल किए जाएंगे.

जांच में सहयोग नहीं कर रहीं रिया

सूत्रों के मुताबिक, पहली पेशी के वक्त रिया

ने ईडी के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया था. ईडी ने रिया से बैंक ट्रांजैक्शंस, खर्च, सोर्स ऑफ इनकम को लेकर जो भी सवाल पूछे रिया ने उनका ठोस जवाब नहीं दिया था. अपने खर्चों को लेकर रिया कोई दस्तावेज या सबूत ईडी के सामने पेश नहीं कर पाई थीं. ईडी ने रिया से कई तीखे सवाल पूछे थे. कुल मिलाकर जांच एजेंसी रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं थी.

पिता की दूसरी शादी की वजह से सुशांत के रिश्ते हुए थे खराब: संजय राउत

सूत्रों की मानें तो इनकम टैक्स रिटर्न रिकॉर्ड के अनुसार, रिया की सालाना कमाई पिछले कुछ सालों में 10-12 लाख थी. फिर ये कमाई 14 लाख रुपये तक हो गई. दूसरी तरफ, रिया के घरवालों भी ईडी के निशाने पर हैं. 8 अगस्त को ईडी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 18 घंटे तक पूछताछ की थी

क्या पिता से खराब थे सुशांत के रिश्ते

उधर, रिया केस की सीबीआई जांच को लेकर शिवसेना खासी नाराज है. संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में सुशांत की मौत पर राजनीति होने की बात कही है. उन्होंने ये भी मांग की है कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की भी जांच होनी चाहिए. संजय राउत ने ये भी आरोप लगाया कि सुशांत के उनके पिता से अच्छे संबंध नहीं थे. इसकी वजह थी सुशांत के पिता की दूसरी शादी.



कोई टिप्पणी नहीं