INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

शिवपुरी : पुलिस द्वारा ली गई शांति समिति की बैठक


आगामी त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस द्वारा ली गई शांति समिति की बैठक

शिवपुरी - पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री गजेन्द्र सिंह कंवर के मार्गदर्शन में आगामी त्यौहारों को शांतिपूर्ण एवं निर्बाध्य रूप से मनाने तथा सीएए/ एनआरसी/एनपीआर के संबंध में शाति एवं सोहार्द्य बनाये रखने के लिए शिवपुरी जिले के प्रत्येक पुलिस अनुभाग के अधिकारियों एवं थाना प्रभारियो द्वारा शांति समिति की बैठक ली जा रहीं हैं ताकि जिले में आगामी होली और रंगपंचमी का त्यौहार शांतिपूर्वक मनाया जा सके।

चैकी प्रभारी लुकवासा उनि. मनीष चैहान द्वारा चैकी परिसर में एवं थाना देहात परिसर में सभीधर्मो के लोगों के वरिष्ठ नागरिकों की शांति समिति की बैठक ली गई, जिसमें शांति समिति के सदस्यों की उपस्थिति में आगामी त्यैहारों होलिका दहन, होली एवं रंगपंचमी को मद्देनजर रखते हुए तथा शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं सीएए एनआरसी/एनपीआर के संबंध में शांति एवं सोहार्द्य बनाये रखने हेतु अपील की एवं वैमनशता फैलाने वाले लोगों के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही करने हेतु बताया गया।
साथ ही साथ रात्रि 10.00 बजे के बाद माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर डीजे ना बजाने हेतु निर्देशित किया गया, अगर किसी व्यक्ति द्वारा माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश उल्लंघन किया जाता है तो उसके विरुद्ध उचित कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए गए।

कोई टिप्पणी नहीं