Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

मेरे साथ आतंकी जैसा सलूक किया जा रहा - आजम खां

रामपुर - सपा सांसद आजम खां को शनिवार सुबह पेशी के लिए उत्तर प्रदेश के सीतापुर जेल से रामपुर भेजा गया। यहां उन्हें एडीजे-6 की कोर्ट में पेश किया जाएगा। पेशी के लिए सीतापुर जेल से निकलते वक्त सांसद आजम खां ने कहा कि जेल के भीतर मेरे साथ आतंकवादी जैसा सलूक किया जा रहा है। 
 
आजम खां ने बुधवार को कोर्ट में 17 मामलों में आत्मसमर्पण किया था। उसमें कोर्ट ने पांच मामलों में बुधवार को जमानत दे दी थी। आठ मामलों में गुरुवार को जमानत मिल गई। कोर्ट ने कुछ मामलों में पुलिस से रिपोर्ट तलब की थी। पुलिस की रिपोर्ट शनिवार को आने की संभावना है।

इसके साथ ही अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र, दो पैन कार्ड और दो पासपोर्ट होने के आरोप में दर्ज मुकदमों की भी सुनवाई है। इन मुकदमों की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने शनिवार को आजम खां, तजीन फात्मा और अब्दुल्ला आजम को तलब किया था। कोर्ट ने आदेश दिया था कि शनिवार को सुनवाई के दौरान तीनों को पेश किया जाए।

पैन कार्ड और पासपोर्ट मामले में भी होगी सुनवाई

सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के दो पैन कार्ड और दो पासपोर्ट होने के मामले में दर्ज मुकदमे की भी आज सुनवाई होगी। ये मुकदमे भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने दर्ज कराए हैं। आकाश सक्सेना के वकील संदीप सक्सेना ने बताया कि शनिवार को एडीजे-6 की कोर्ट में अब्दुल्ला के जन्म प्रमाण पत्र, पैन कार्ड और पासपोर्ट मामले में सुनवाई है। 

Post a Comment

0 Comments