INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

पेशे से डॉक्टर, लेकिन अपने शानदार लुक्स के साथ समाज में नायक हैं डॉ मधुरिमा नायक

लखनऊ - आपने दिमाग के साथ सुंदरता के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या कभी बुद्धिमत्ता और सुनहरे दिल के साथ सुंदरता के बारे में सुना है? ठीक है, भ्रमित मत होइये।

इस बिंदु पर आते हुए, हम एक तेजस्वी सुंदरता के साथ एक सुंदर आत्मा से मिले जिसने अपनी सुंदरता और चिकित्सा जगत में अपनी उपलब्धियों के साथ लाखों लोगों का दिल जीता है।

हम बात कर रहे हैं झांसी और सुश्री बुंदेलखंड 2019 डॉ मधुरिमा नायक के गौरव की

यह सुंदर युवा लड़की वास्तव में प्रतिभाशाली है, और उसका पेशा इसका प्रमाण है। वह मऊरानीपुर तहसील, उत्तर प्रदेश के छोटे शहर से आती है।

डॉ मधुरिमा नायक उन सभी युवा लड़कियों के लिए एक आदर्श उदाहरण हैं जो छोटे शहरों में रह रही हैं कि यदि आपके पास सपने और विश्वा8स हैं तो कोई भी आपको जीवन में सफलता प्राप्त करने से नहीं रोक सकता है।

डॉ मधुरिमा नायक ने अपनी पढ़ाई मैत्री दंत दुर्ग छत्तीसगढ़ से पूरी की। उसके बाद, वह पुणे चली गई और अपना क्लिनिक शुरू किया जहाँ उसने लोगों की सेवा की। लेकिन कुछ समय बाद वह अपने माता-पिता के लिए वापस झाँसी आ गई क्योंकि वे अकेले थे। डॉ मधुरिमा नायक ने अपने शहर झांसी में अपने क्लिनिक का फैसला किया।

डॉ मधुरिमा को लगता है कि उनके स्वर्गीय दादा आशाराम नायक की भूमिका उनके जीवन में महत्वपूर्ण है। 

डॉ मधुरिमा नायक के अनुसार, उनके दादा ने उनकी पढ़ाई में मदद की और उन्हें वह बनाया जो आज उनके जीवन में है। डॉ मधुरिमा नायक ने उन युवा लड़कियों के लिए एक मानदंड स्थापित किया है जो एक छोटे शहर में रह रही हैं।

डॉ मधुरिमा नायक को लगता है कि युवा लड़कियों को अपने स्थान, कम्फर्ट जोन से बाहर आना होगा और जीवन में बड़ी उपलब्धि हासिल करने के लिए खुद पर विश्वास करना शुरू करना होगा।

डॉ मधुरिमा न केवल एक डॉक्टर हैं; वह एक खूबसूरत लड़की भी है, और बुंदेलखंड शीर्षक उसके लिए एक योग्य शीर्षक है। एसके एकेडमी ऑफ आर्ट्स द्वारा बुंदेलखंड सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। हमें लगता है कि वह सुश्री विश्व खिताब भी जीत सकती हैं।

डॉ मधुरिमा डेंटल सर्जन, कॉस्मेटोलॉजिस्ट, ट्राइकोलॉजिस्ट और लेसर विशेषज्ञ हैं।

इस युवा लड़की ने यह साबित कर दिया है कि अगर आप में जीवन में बड़ी उपलब्धि हासिल करने की इच्छा है, तो कुछ भी असंभव नहीं है, आप बस इसके लिए काम करें और विश्वास रखें।

यहां तेजस्वी सौंदर्य डॉ मधुरिमा नायक को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं। 

हमें लगता है कि वह जीवन में बहुत कुछ हासिल करने जा रही है; यह सिर्फ और सफल यात्रा की शुरुआत है।

INA NEWS DESK

No comments