INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

दिल्ली में पत्नी और तीन बेटियों को ट्रक से रौंदा

दिल्ली - देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना में सामने आई है। द्वारका में एक व्यक्ति ने पत्नी व तीन बेटियों को टाटा-407 से रौंद दिया। पत्नी की मौत हो गई, जबकि तीनों बेटियां अस्पताल में भर्ती हैं। घटना गत 19 नवंबर की है। 

पुलिस शुरू में इसे सड़क दुर्घटना मान रही थी, लेकिन बेटी ने पिता की इस करतूत का खुलासा कर दिया। द्वारका (नॉर्थ) थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पूछताछ में पता चला है कि वह पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था और घटना वाले दिन शराब पी रखी थी। द्वारका जिला डीसीपी ऐंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस को 19 नवंबर की रात 1:30 बजे सूचना मिली थी कि हरियाणा नंबर के टाटा-407 ने जेजे कॉलोनी, सेक्टर-16ए, द्वारका में तीन लोगों को कुचल दिया है।

प्रत्यक्षदर्शी छोटू ने बताया कि हादसे के बाद उसने टाटा-407 का द्वारका मेट्रो स्टेशन तक पीछा किया, लेकिन ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पीसीआर वैन ने घायल महिला बिभा और उसकी 17 वर्षीय बेटी लक्ष्मी, 13 वर्षीय बेटी मनीषा व डेढ़ वर्षीय बेटी जाह्नवी को अस्पताल में भर्ती कराया। 

डॉक्टरों ने बिभा को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीनों बेटियों को डीडीयू अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मनीषा के बयान लेने के बाद एफआईआर में बेगूसराय निवासी उसके पिता अखिलेश के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास की धाराएं जोड़ी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं