INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

दुष्कर्म आरोपियों को चप्पल मरवाकर किया बरी

आगरा - आगरा के बरहन क्षेत्र के एक गांव में युवती से दुष्कर्म के दो आरोपियों को भरी पंचायत में पीड़िता से चप्पल मरवाकर बरी कर दिया गया। साथ ही पीड़ित परिवार को मोटी रकम अर्थदंड के तौर पर भी दिलाई गई है। गांव के एक खेत में हुई पंचायत में युवती द्वारा आरोपियों को चप्पल मारते हुए वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि पुलिस और प्रधान दोनों इसकी जानकारी से इंकार कर रहे हैं। 

क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों पर गांव की एक युवती के साथ तीन दिन पहले दुष्कर्म करने का आरोप है। पीड़ित पिता ने पुलिस में शिकायत करनी चाही। पर, बिरादरी के दबाव में वह ऐसा नहीं कर सका। 

साथ ही इस मामले में शुक्रवार सुबह 10 बजे गांव के एक खेत में पंचायत बुलाई गई। इसमें पंच बने लोगों ने आरोपियों पर मोटी रकम का अर्थदंड लगाया। साथ ही पंचायत में ही इसका भुगतान भी कराया। 

वहीं दोनों आरोपियों और पीड़ित युवती को पंचायत में बुलाया गया। जहां भरी पंचायत और ग्रामीणों की मौजूदगी में युवती से आरोपियों को चप्पल मरवाई गई। वायरल हुए वीडियो में पंच बना एक व्यक्ति स्वयं युवकों को बैठाकर युवती से चप्पल मारने को कह रहा है।

युवती दोनों युवकों को एक-एक चप्पल मारकर चली जाती है। मामले में थानाध्यक्ष बरहन नवीन कुमार से जब पंचायत के बारे में बात की गई, तो उन्होंने इसकी जानकारी से साफ मना कर दिया।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374