INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

दबंग दलितों का ठाकुरों पर कहर

अंबेडकरनगर -  जब देश की संसद में दलितों के उत्थान के लिये एससी एसटी एक्ट को मजबूत किया जा रहा था तभी दबंग दलितों ने अंबेडकरनगर टांडा में एक गेंहू की बोरी के लिए दो ठाकुर युवकों को जमकर पीटा। आरोप है कि दिनदहाड़े दबंग उन्हें घर से घसीटते हुए बाहर ले आए। इसके बाद उन्हें अर्धनग्न कर रस्सी से बाध कर पीटते हुए पूरे गांव में लगभग दो घटे तक घुमाते रहे। वहीं, दोनों युवको के परिजन मदद के लिए गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन दबंगों के खौफ की वजह से कोई नहीं आया। वहीं, मन भरने के बाद नग्नावस्था में ही पुलिस के हवाले कर दिया।
यह है पूरा मामला: दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के मोहरिया गाव के सुनील वर्मा पुत्र केशव राम के घर से एक गेंहू की बोरी चोरी हो गई। जिसके आरोप में गाव के ही राकेश चौहान व हरिलाल चौहान को ग्रामीण व उसके सहयोगियों ने घर में घुसकर पीटा। चोरी का आरोप लगाते हुए दोनों युवकों को खींचते हुए बाहर ले आए। इसके बाद दर्जनों ग्रामीणों के सामने अर्धनग्न कर मारते रहे।
परिवारीजन गिड़गिड़ाते रहे, और आरोपी युवकों को छोड़ने की फरियाद करते रहे, लेकिन दबंगों ने कोई तरस नहीं खाया। घटों रस्सी से बाधकर उन्हें पीटते हुए गाव भर घुमाते रहे। क्या कहना है पुलिस का? कोतवाली प्रभारी राम लखन पटेल का कहना है कि मामला रविवार का है। मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं