INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

वाराणसी में नेपाली दर्शनार्थियों से भरी बस पलटी, 40 घायल


वाराणसी -  भारत में धार्मिक यात्रा पर निकले नेपाली नागरिकों की बस कल देर रात यहां दुर्घटना का शिकार हो गई। वाराणसी में बाइक सवार को टक्कर से बचाने के प्रयास में बस डिवाइडर पर चढऩे के बाद पलट गई। जिससे बस में सवार 40 लोग घायल हैं। इन सभी में से 23 को को पंडित दीनदयाल उपाध्याय व 17 को मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा भर्ती कराया गया है।


बिहार की बस में सवार यह सभी 46 लोग नेपाल के सुनसरी जिला अंतर्गत विराट नगर के दुभी निवासी हैं। यह लोग दल के साथ भारत के धार्मिक स्थलों की यात्रा पर निकले हैं। कल तड़के बोधगया से चार बजे बस में सवार लोग काशी विश्वनाथ के दर्शन निकले थे।

नेपाल से 12 दिन की धार्मिक यात्रा पर निकली बस कल देर रात जिला जेल से चंद कदम की दूरी पर पेट्रोल पंप के समीप डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। इस हादसे में कांवरियों समेत 40 दर्शनार्थी घायल हुए हैं। 

बस की चपेट में आने से खजुरी (कैंट) के बाइक सवार राशिद व शहनवाज तथा नेपाल निवासी दीपनारायण, वारिश, मीना गंभीर रूप से घायल हो गए। यहां बस पलटने की सूचना पर पहुंचे एनडीआरएफ के जवानों ने कैंट पुलिस की मदद से सभी घायलों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय व कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर घायल मीना को बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374