INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बाप ने मारी बेटे को गोली


आगरा - जरा सी बात पर आक्रोश इतना बढ़ गया कि जीवन दाता पिता ही अपने बेटे का हत्यारा बन गया। मथुरा जिले के थाना मांट के गाव नगला भूरे की यह घटना है।

मामले के अनुसार नगला भूरे में आक्रोशित बाप ने बेटे को गोली मार दी। इस घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद बाप घटना स्थल से फरार हो गया। इस घटना के बाद गाव में अफरा-तफरी मच गई और लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी।

नगला भूरे निवासी निर्मल पुत्र सुरेश की शादी करीब छह माह पहले ही हुई थी। रक्षा बंधन के त्योहार के चलते निर्मल की पत्‍‌नी को लेने के लिए उसके मायके वाले आए हुए थे। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे निर्मल के पिता सुरेश और उसकी पत्‍‌नी के मायकेवालों वालों के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी होने लगी।

बात को बढ़ता देख निर्मल बीच बचाव में आ गया। अपने पिता की गलती को देखते हुए निर्मल ससुरालवालों की ओर से बोलने लगा। यह बात सुरेश का नगवार गुजरी और घर के अंदर जाकर तमंचा निकाल लाया। जब मामला बढ़ा तो सुरेश ने निर्मल के गोली मार दी। गोली लगने से निर्मल की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस घटना के बाद सुरेश घटनास्थल से फरार हो गया। निर्मल की मौत की सूचना से गाव में खलबली मच गई और लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। अपनी आंखों के सामने पति को इस तरह हुई हत्या से निर्मल की पत्‍‌नी पर दुखों का पहाड़ टूट गया।


कोई टिप्पणी नहीं