Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

प्रयागराज : फूलपुर में पकड़े जाने के डर से ट्रक लेकर भागता रहा ड्राइवर

प्रयागराज : बुधवार देर शाम तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ट्रक में फंसकर बाइक 16 किलोमीटर तक घसिटती रही। डीजल खत्म होने के बाद ट्रक खड़ा हो गया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। 

हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक चालक ने बताया कि पिटाई और पकड़े जाने के डर से हादसे के बाद वह ट्रक लेकर भागने लगा था। जिससे रास्ते में दुर्घटनाएं होती गईं। आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

फूलपुर में बुधवार शाम करीब 9:15 बजे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने इफको पुलिस चौकी के पास बाइक सवार ओम प्रकाश पुत्र कन्हैयालाल निवासी दल्लूकापूरा मुंगराबादशाहपुर जौनपुर एवं अमित कुमार (24) पुत्र फौजदार निवासी जरौना बरसठी जनपद जौनपुर को रौंद दिया। हादसे में ओम प्रकाश की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अमित गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक ट्रक में फस गई। जिसे ट्रक चालक लेकर भागने लगा। घिसटते हुए बाइक का आधा हिस्सा करीब डेढ़ किमी दूर फूलपुर नहर की पुलिया पर गिर गया।

भाग रहा ट्रक चालक बस अड्डे पर पहुंचा तो वहां बाइक से जा रहे धीरेंद्र पाल (40) निवासी तेंदुई थाना सराय इनायत बाइक सवार को भी रौंद दिया। घटना में बाइक सवार युवक का शव ट्रक में फस गया और करीब 500 मीटर दूर बाबूपुर गांव के सामने मस्जिद के पास क्षत-विक्षत आधा शव छूट गया और कुछ हिस्सा ट्रक में ही फंसा रह गया। तहसील के सामने तीसरे बाइक सवार को भी ट्रक चालक टक्कर मारते हुए जौनपुर की तरफ भाग निकला।

यह हादसा देख फूलपुर के ग्रामीण और इंस्पेक्टर दीनदयाल सिंह ने पीछा किया। फिर भी ट्रक चालक नहीं रुका। फिलहाल फूलपुर से करीब 20 किमी दूर प्रयागराज-जौनपुर मार्ग पर मुंगराबादशाहपुर थाने के आगे डीजल खत्म हुआ तो ट्रक रुक गया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। ट्रक चालक प्रतापगढ़ जनपद के कंधई थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव का रहने वाला है। उसने अपना नाम शैलेंद्र ओझा (35) पुत्र शिवाकांत ओझा बताया।

Post a Comment

0 Comments