Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

सीएम योगी #गोरखपुर में, आज करेंगे आईसीयू का लोकार्पण - INA NEWS

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर शनिवार की रात गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। मंदिर पहुंच कर उन्होंने गुरू गोरखनाथ का दर्शन-पूजन किया और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर शीश नवाया। सीएम योगी रविवार को सुबह 11 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं संग ''टिफिन पर चर्चा'' कर उन्हें जनविश्वास जीतने का मंत्र देंगे तो वहीं भटहट में शाम चार बजे पीडियाट्रिक इंटेंसिव केयर यूनिट (पीकू) का उद्घाटन करके सीएचसी भटहट, सहजनवा, पाली, बांसगांव व हरनही पर पीकू का शुभारंभ करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार 11 बजे गोकुल अतिथि भवन में टिफिन पर चर्चा में सम्मिलित होकर पीएम मोदी के कार्यकाल के जिक्र से कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ता अपना अपना टिफिन लेकर आएंगे और एक दूसरे से शेयर कर सहभोज करेंगे।

पौधे लगाकर जन्मदिन पर पर्यावरण संरक्षण का संदेश देंगे सीएम
विश्व पर्यावरण दिवस पर पांच जून को मुख्यमंत्री का जन्मदिन है। वे पूर्वाह्न वन विभाग की तरफ से आयोजित विश्व पर्यावरण दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे और पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश देंगे। सोमवार को ही गोरखपुर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में प्रदेश के सभी 58000 ग्राम पंचायतों व 762 नगर निकायों में पर्यावरण संरक्षण के लिए ऑनलाइन माध्यम से शपथ (लाइफ प्रतिज्ञा) दिलाई जाएगी।

मुख्यमंत्री पौधरोपण के साथ ही वन विभाग की पुस्तिकाओं, फोल्डर का विमोचन कर दिव्यांगजन को उपहार वितरित करेंगे। कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री के अवलोकन के लिए वन, नगर निगम एवं अन्य विभागों, स्वयंसेवी संस्थाओं की तरफ से भी स्टाल लगाए जाएंगे। समारोह में नगर विकास मंत्री एके शर्मा, वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ अरुण कुमार सक्सेना, राज्यमंत्री केपी मलिक, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र, अपर मुख्य सचिव वन एवं पर्यवारण आदि की भी सहभागिता रहेगी।

Post a Comment

0 Comments