Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

#फतेहपुर : शादी का दबाव बर्दाश्त नहीं कर सका सिरफिरा, प्रेमिका को ईंट से कूंचा - INA NEWS

फतेहपुर जिले में खागा कोतवाली क्षेत्र में प्रयागराज-कानपुर हाईवे पर कटोघन पेट्रोल टंकी के पास रिश्ते में बहनों की नृशंस हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया। कौशांबी निवासी हत्यारोपी को गिरफ्तार किया गया है। प्रेमी युगल के एक दूसरे के चरित्र पर शक करने लगे थे।  युवती प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी।


इसी कहासुनी के दौरान पहले प्रेमी ने युवती की हत्या कर दी। वहीं, बीच-बचाव में आई प्रेमिका की रिश्ते में बहन को मारकर भाग निकला था। पुलिस टीमों नें कौशांबी जिल के कड़ाधाम थाना क्षेत्र के इमामअली का चक मजरे अलीपुर जीता निवासी दिवांशू उर्फ दीशू (23) को गिरफ्तार किया है।


एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि करीब डेढ़ साल से दिवांशू का प्रेम प्रसंग सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 26 वर्षीय स्वजातीय युवती के साथ था। इसकी जानकारी युवती की भाभी को भी थी। युवती त्वचा संबंधी बीमारी से ग्रसित थी। उसकी बीमारी शादी में अड़चन थी।

युवती बना रही थी शादी का दबाव
परिवार की महिला सदस्य चाहती कि कि युवक से उसकी शादी हो जाए। दोनों शादी के लिए तैयार भी थे। शादी के लिए कुछ दिनों से युवती दिवांशू पर दबाव बना रही थी। दिवांशू को आशंका थी कि युवती उसके अलावा किसी और से भी बातचीत करती है। इसी तरह से युवती को भी शंका थी कि दिवांशू कहीं और बातचीत करता है।

Post a Comment

0 Comments