Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

बरेली नसीर हत्याकांड : आरोपी मयंक और उसका साथी गिरफ्तार

बरेली : बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके में बुधवार रात चिकन रोल में स्वाद न आने की बात कहकर नसीर नाम के कारीगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान किला क्षेत्र के बमनपुरी निवासी मयंक रस्तोगी उर्फ गोल्डन बाबा के तौर पर हुई। उसके साथ उसका साथी भी था। पुलिस ने गुरुवार को मयंक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी बरामद नहीं हुआ है। इसकी बरामदगी के लिए पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। 

यह थी घटना 

एकता नगर निवासी अंकुर सबरवाल बीडीए दफ्तर के पास पंजाबी कबाब कॉर्नर नाम से स्टॉल लगाते हैं। उन्होंने बताया कि रात साढ़े दस बजे इनोवा कार से दो लोग आए थे। चिकन रोल का ऑर्डर दिया। उनके कर्मचारी नसीर ने कार में बैठे लोगों को रोल दिए। थोड़ी देर बाद दोनों ग्राहक चिकल रोल का स्वाद खराब बताकर गालियां देने लगे। उन्होंने नसीर को बुलाया। बहस करने लगे तो नसीर दोबारा काउंटर की ओर भागा। इसी दौरान कार में से निकले एक युवक ने तमंचे से नसीर के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। 

गोल्डन बाबा के नाम से है मशहूर 

कार का मौजूदा मालिक बमनपुरी निवासी मयंक रस्तोगी उर्फ गोल्डन बाबा बताया गया कार पंजीकरण के साथ मिले मोबाइल नंबर को तस्दीक करने पर भी ऐसी ही तस्वीर सामने आई है। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि जो शख्स आरोपी बताया जा रहा है, उसका नाम गोल्डन बाबा है। हालांकि, देर रात तक अधिकारी इस बात को लेकर एकमत नहीं थे कि इसी आरोपी ने घटना की है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आरोपी मयंक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments