Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

68 दिनों से कहां फरार है शाइस्ता : INA NEWS

लखनऊ : माफिया अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन और उमेश पाल हत्याकांड में शामिल गुड्डु मुस्लिम फरार हैं. पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी अब तक हाथ नहीं लगे हैं. 68 दिन हो चुके हैं, लेकिन शाइस्ता को पकड़ने में उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ को कामयाबी नहीं मिली है. 

शाइस्ता को लेकर कई तरह की अफवाहों का बाजार भी गर्म है. उसके गुड्डु मुस्लिम के साथ होने की भी बातें उठने लगी हैं. 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case Prayagraj) की आरोपी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को लेकर यह खबर भी सामने आ रही है कि वह पश्चिम बंगाल की ओर भाग गई है. शाइस्ता के अतीक के खास गुर्गे गुड्‌डू मुस्लिम (Guddu Muslim) के साथ होने की बात भी कही जा रही थी. इसके अलावा यह भी दावा किया जा रहा है कि वह प्रयागराज में ही कहीं छिपी बैठी है. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही हैं. 

हर कोने पर शाइस्ता को लेकर सर्च ऑपरेशन जारी

बड़ी बात यह है कि शाइस्ता न ही अपने बेटे असद के जनाजे पर पहुंची और न ही अपने पति अतीक अहमद की अंतिम विदाई में शामिल हुई. माना यह भी जा रहा है कि वह अब अतीक का गैंग संभालने की फिराक में है. क्या वह अतीक के ही लोकल नेटवर्क का इस्तेमाल कर पुलिस से बच रही है. उत्तर प्रदेश की टास्क फोर्स उसे लेकर हर कोने में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

किसी भी वक्त हो सकती है गुड्डू की गिरफ्तारी

जांच एजेंसियों को पुख्ता तौर पर जानकारी मिली है कि 5 लाख का इनामी बमबाज गुड्डु मुस्लिम पश्चिम बंगाल, मुर्शिदाबाद या फिर उसके आस-पास ही किसी जगह पर छिपकर बैठा है. जांच एजेंसियां पिछले तीन दिनों से पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, अब एसटीएफ की टीम गुड्डू के बेहद नजदीक पहुंच गई है और किसी भी वक्त उसकी गिरफ्तारी हो सकती है. 


Post a Comment

0 Comments