Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

अयोध्या में करीब चार घंटे गुजारेंगे प्रधानमंत्री मोदी, एसपीजी ने खींचा सुरक्षा का खाका

अयोध्या  : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या दौरे को लेकर रामनगरी में सुरक्षा प्रबंध कड़े किए जा रहे हैं। इसी क्रम में एसपीजी भी अयोध्या पहुंच गई है। एसपीजी की टीम ने गुरूवार को साकेत महाविद्यालय, रामकथा पार्क व राम की पैड़ी स्थल का भ्रमण कर सुरक्षा तैयारियों को अंतिम रूप दिया है। वहीं एडीजी जोन ब्रजभूषण भी गुरूवार को अयोध्या पहुंचे और अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर मंथन किया।

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्तूबर की शाम को अयोध्या आ रहे हैं और दीपोत्सव कार्यक्रम के साक्षी बनेंगे। उनके आने से पहले उनकी सुरक्षा एजेंसियों ने अयोध्या में डेरा डाल दिया है। इसी क्रम में एसपीजी ने गुरूवार को कार्यक्रम स्थलों का भ्रमण कर सुरक्षा की व्यूह रचना तैयार की।
उधर मुख्य मार्ग के दोनों तरफ बैरीकेडिंग का जाल बिछाया जा रहा है। एडीजी जोन ब्रजभूषण, डीआईजी अमरेंद्र सिंह व एसएसपी प्रशांत वर्मा ने भी गुरूवार को दिन भर सुरक्षा प्रबंधों को लेकर मंथन किया। अभी पीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं आया है। माना जा रहा है कि पीएम अयोध्या में करीब चार घंटे तक रहेंगे। इस दौरान रामनगरी अभेद्य सुरक्षा घेरे में कैद रहेगी

Post a Comment

0 Comments