Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

सुकेश चंद्रशेखर व उसकी पत्नी को मंडोली जेल शिफ्ट करने का आदेश, जैकलीन भी मुश्किल में

शीर्ष कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर और लीना पॉलोज को एक सप्ताह के भीतर मंडोली जेल में स्थानांतरित करने का आदेश दिया। सुकेश के साथ रिश्तों को लेकर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस भी घेरे में है।

सुप्रीम कोर्ट ने आज आदेश दिया कि ठग सुकेश चंद्रशेखर व उसकी पत्नी लीना पॉलोज को दिल्ली की तिहाड़ जेल से दिल्ली की मंडोली जेल में शिफ्ट किया जाए। ठग ने तिहाड़ में अपनी जान को खतरा बताया है। शीर्ष कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर और लीना पॉलोज को एक सप्ताह के भीतर मंडोली जेल में स्थानांतरित करने का आदेश दिया। सुकेश के साथ रिश्तों को लेकर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस भी घेरे में है।सुकेश ने दिल्ली की तिहाड़ जेल में जान को खतरा बताते हुए बंगलुरू या अन्य किसी और शहर की जेल में भेजने की मांग की थी। सुप्रीम कोर्ट ने उसे शिफ्ट करने के आदेश के साथ ही तिहाड़ जेल में सुकेश को अवैध ढंग से सुविधाएं देने वालों पर उचित कार्रवाई का भी निर्देश दिया है। जस्टिस एसआर भट और जस्टिस सुधांशु धूलिया की पीठ ने यह आदेश दिया। चंद्रशेखर को मनी लॉन्ड्रिंग और कई लोगों को ठगने के आरोप में जेल भेजा गया है। कोर्ट ने  कहा कि रिकॉर्ड पर पेश की गई सामग्री और 17 जून 2022 के आदेश को देखते हुए दोनों को दूसरी जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया जाता है। 

जैकलीन की भी मुसीबतें बढ़ीं
सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम आने के बाद से ही जैकलीन फर्नांडीज की मुसीबतें कम होना का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बार-बार अभिनेत्री को सम्मन कर रही है। वहीं दूसरी तरफ जबरन वसूली मामले में नाम आने के बाद से ही अभिनेत्री के हाथ से तेजी से प्रोजेक्ट्स निकलते जा रहे हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडीज तेजी से काम खोते जा रही हैं। हाल ही में उन्हें बच्चन पांडे और विक्रांत रोणा जैसी फिल्मों में देखा गया था, जो पुराने प्रोजेक्ट्स थे। अनिश्चितता को देखते हुए कोई भी उन्हें नई फिल्मों के लिए साइन नहीं कर रहा है।
क्या है पूरा मामला?
सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में चार्जशीट दायर करते हुए जैकलीन को आरोपी बनाया था। जानकारी के मुताबिक, ईडी का यह मानना है कि अभिनेत्री को यह पहले से पता था कि ठग सुकेश एक अपराधी है। साथ ही उन्हें यह भी पता था कि सुकेश जबरन वसूली करने वाला शख्स है। यही कारण है कि ईडी ने जैकलीन पर शिकंजा कसा हुआ है।


Post a Comment

0 Comments