INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

ताजगंज आगरा के श्रवण बघेल बने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नए ओएसडी

उदय सिंह यादव - लखनऊ


लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नए विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) की नियुक्ति हो गई है. सीएम के नए ओएसडी डॉ. सरवन सिंह बघेल उर्फ श्रवण बघेल बनाए गए हैं, सीएम के नए ओएसडी डॉ. सरवन सिंह बघेल उर्फ श्रवण बघेल ताजगंज आगरा के रहने वाले हैं. यह सूचना मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी की गई है.

अभी तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी के रूप में अभिषेक कौशिक काम कर रहे थे. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की 2017 में सरकार बनने के बाद अभिषेक कौशिक को सीएम योगी का ओएसडी नियुक्त किया गया था. बीते 5 वर्ष के कार्यकाल के बाद नए ओएसडी के रूप में सरवन सिंह बघेल की नियुक्ति की गई है.विशेष कार्याधिकारी के रूप में अभी तक किसी अन्य व्यक्ति की नियुक्ति नहीं की गई है. संजीव सिंह सहित कई अन्य ओएसडी पहले की तरह काम कर रहे हैं. 

आगरा के रहने वाले नवनियुक्त ओएसडी सरवन सिंह बघेल अभी तक केंद्रीय जन जातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा के पर्सनल असिस्टेंट के रूप में कार्यरत थे.अब उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ओएसडी बनाया गया है. 

नवनियुक्त ओएसडी श्रवण बघेल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से भी जुड़े हुए हैं. वह प्रचारक के रूप में भी काम कर चुके हैं, वह लेखन आदि के कार्य में रुचि रखते हैं.

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374