INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

9 अप्रैल : आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर - INA NEWS

DESK : 

लॉकडाउन का भय : मजदूरों ने शुरू किया पलायन, राष्ट्रीय राजमार्ग पर लग रही लाइन, अब तक 3000 लौटे


कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ने पर जहां कई जगह रात्रि कर्फ्यू व लॉकडाउन की शुरूआत हो गई तो वहीं इसके डर से मजदूरों ने घर वापसी शुरू कर दी है। पिछले साल लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

अहम दिन: भारत-चीन कोर कमांडर के बीच 11वें दौर की बातचीत आज चुशूल में, उठेंगे ये मुद्दे

भारत और चीन के कोर कमांडर स्तर की 11वें दौर की बातचीत आज पूर्वी लद्दाख के चुशुल में हो रही है। सुबह 10.30 शुरू होने वाली इस वार्ता में एजेंडे के तहत गोगरा और हॉट स्प्रिंग से दोनों सेनाओं के पीछे हटने और डेपसांग के जुड़े जटिल मुद्दे पर फैसले लिए जाएंगे।

आईपीएल 2021: रोहित-विराट पहले मैच में बना सकते हैं कीर्तिमान, उद्घाटन मुकाबले में ये रिकॉर्ड होंगे दांव पर

आईपीएल 2021 का लंबा इंतजार शुक्रवार को खत्म जाएगा हो जाएगा जब मुंबई और बैंगलोर की टीम उद्घाटन मुकाबले में आमने-सामने होगी। रोहित की अगुवाई वाली टूर्नामेंट की सबसे सफल मुंबई इंडियंस और विराट के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 14वें सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई में भिड़ेंगी।

मुसीबत-दर-मुसीबत : दिल्ली के कई अस्पतालों में वैक्सीन की कमी, टीकाकरण पर असर

राजधानी में टीका लेने वालों की संख्या में इजाफा होते ही अस्पतालों में  वैक्सीन की कमी होने लगी है। कुछ सरकारी अस्पतालो में प्रतिदिन 300 से कम खुराक लगाई जा रही है। वहीं, एक निजी अस्पताल में टीके का स्टॉक ही खत्म हो गया है।

नाइट कर्फ्यू : दिल्ली में ई-पास से मीडियाकर्मियों को छूट, आईडी दिखाकर कर सकेंगे आवागमन

दिल्ली में लागू नाइट कर्फ्यू के बीच दिल्ली सरकार ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडियाकर्मियों को ई-पास की अनिवार्यता से बाहर कर दिया है। इन्हें केवल अपना आई कार्ड दिखाना होगा। इसके आधार पर मीडिया से जुड़े लोगों की रात में बेरोकटोक आवाजाही हो सकेगी। 

www.inanews.in

कोई टिप्पणी नहीं