INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

गाजियाबादः साली से करना चाहता था दूसरी शादी, इनकार करने पर जीजा ने डाला तेजाब

 

पुलिस के इस खुलासे में ये साफ हो गया कि असल में लड़की का जीजा ही पूरी वारदात का ताना बाना बुनने से लेकर अंजाम तक पहुंचाने वाला अकेला आरोपी है. पुलिस का कहना है कि साली के शादी के इनकार करने की वजह से आरोपी ने उसपर तेजाब डाला था.

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एक युवती पर तेजाब फेंकने के मामले का खुलासा हुआ है. गाजियाबाद पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा कर दिया.

दरअसल, शनिवार को रात साढ़े तीन बजे सोती लड़की पर तेजाब डालकर एक शख्स फरार हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जब पूरे मामले का खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए. खुद आरोपी ने पूरी वारदात का खुलासा किया. खुलासे में सामने आया कि पीड़ित लड़की पर तेजाब फेंकने वाला खुद उसका जीजा था. पुलिस के इस खुलासे में ये साफ हो गया कि असल में लड़की का जीजा ही पूरी वारदात का ताना बाना बुनने से लेकर अंजाम तक पहुंचाने वाला अकेला आरोपी है. देहात गाजियाबाद के एसपी डॉ. इराज राजा ने बताया कि आरोपी मेरठ का रहने वाला है. उसकी 6 साल पहले पीड़ित लड़की की बड़ी बहन से शादी हुई थी.  

बताया जा रहा है कि आरोपी जीजा सिराज के 23 वर्षीय अपनी साली से बीते कुछ समय से प्रेम संबंध थे. वह युवती से जबरन बार-बार प्रेम संबंध बनाने की कोशिश करता था. हालांकि  युवती बार-बार इसके लिए मना करती थी. वहीं, कुछ समय पहले ही युवती का  रिश्ता भी तय हो गया था और उसकी शादी होने वाली थी.  जीजा सिराज खुद अपनी पत्नी की छोटी बहन से ही दूसरी शादी करना चाहता था. आरोपी जीजा को ये बात नागवार गुजरी जिसकी वजह से उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी जीजा को हिरासत में ले लिया है और जेल भी भेज दिया है. दूसरी ओर साली का चेहरा पूरी तरह जल चुका है और वो जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रही है.

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374