INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

अमेठी को 80 करोड़ की योजनाओं की सौगात

गोपाल बरनवाल, संवाददाता

अमेठी  - केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में अमेठी में करीब 80 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया गया। गिनाई विकास योजनाएं

स्मृति ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ 79.45 करोड़ के लागत की परियाजोनाओ की सौगात दी। स्मृति ने कहा कि मैंने पिपरी के लोगों से बांध का वादा किया था। मैंने उसे पूरा किया। कांग्रेस ने मेडिकल कॉलेज के नाम पर जमीन हड़प ली। भाजपा सरकार ने मेडिकल कालेज और ट्रामा सेंटर बनवाया। 

कार्यक्रम का आयोजन गौरीगंज के नवोदय विद्यालय में किया गया।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब अमेठी की सूरत बदल रही है। विकास योजनाओं का धन निचले स्तर तक पहुंच रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि सांसद 25 दिसंबर की सुबह दिल्ली से विमान से लखनऊ पहुंची। वहां से वह सड़क मार्ग से अमेठी के सिंहपुर पहुंची, जहां कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उसके बाद लखनऊ में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात कर शिष्टाचार भेंट की। सांसद स्मृति रविवार को सलोन विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को ग्रामीणों के साथ सुनेंगी। इसके साथ ही वह कई और कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

जमुना प्रसाद के निधन पर दुख व्यक्त किया

इसके पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भाजपा के पूर्व विधायक जमुना प्रसाद मिश्रा के घर गईं और उनके परिजनों से मिलकर उनके निधन पर दुख व्यक्त किया। जमुना प्रसाद का लंबे समय तक बीमार रहने के बाद 22 नवंबर को निधन हो गया था।

INA NEWS DESK

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374