INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

65 वर्षीय शख्स के साथ बाइक सवार बदमाशों ने किया छीना झपटी

INA NEWS

रिपोर्ट: कमलेश पाल संवाददाता मऊ

 यूपी  - के मऊ जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र में स्थित काशी गोमतीं ग्रामीण बैंक से एक लाख पचास रुपये निकाल कर घर जा रहे 65 वर्षीय शख्स के साथ बाइक सवार बदमाशों ने किया छीना झपटी । छीना झपटी में नोटो के तीन बण्डल जमीन पर गिरे । बदमाश छिनैती कर एक लाख बीस हजार रुपये लेकर हुए फरार  । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची मामले की जांच में जुटी। 

बता दे कि स्थानीय थाना क्षेत्र के पतनई गांव के रहने वाले शिवपूजन चौहान दोहरीघाट थाने के समीप स्थित काशी गोमतीं ग्रामीण बैंक से एक लाख पचास रुपये निकाल कर घर जा रहे थे कि अज्ञात बाइक सवार बदमाशो ने शिवपूजन चौहान के साथ छीना झपटी की जिसमे से नोटो के तीन बण्डल जमीन पर गिर गए। और बदमाश एक लाख बीस हजार रुपये की छिनैती कर बदमाश फरार हो गए । घटना की जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुँच कर जांच में जुट गई है। 

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि काशी गोमतीं ग्रमीण बैंक से रुपया निकाल कर घर जा रहे थे कि रास्ते मे बदमाशों ने उनसे छीन झपटी किया जिसमें से बदमाश एक लाख बीस हजार रुपए छीनकर फरार हो गए । उनके पास बीस हजार रुपये बचे हुए । मामले में मुकदमा दर्ज कर लिए गया है। जांच किया जा रहा है। जल्द ही मामले का अनावरण किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं