INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

INA NEWS DESK 

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के पास नौगाम में पुलिस पार्टी पर हमला हुआ है. आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं.

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है. शुक्रवार सुबह श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम बाईपास पर पुलिस पार्टी पर हमला किया गया. आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. ये हमला किन आतंकियों ने किया और वो किस संगठन के थे, इसको लेकर अभी जानकारी आनी बाकी है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आतंकियों की ओर से पुलिस पार्टी और सेना के काफिले पर हमलों में तेजी आई है. अभी दो दिन पहले ही बारामूला के सोपोर में एक सेना की टुकड़ी पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था.

आतंकियों की ओर से सेना-CRPF और जम्मू-कश्मीर पुलिस की साझा पार्टी पर हमला किया गया था. आतंकियों की ओर से लगातार गोलीबारी की गई, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाब दिया. इस दौरान आतंकी भागने में सफल हुए थे.

कश्मीर के बारामूला में आर्मी की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, जवान घायल

घाटी में लगातार खत्म हो रहे हैं आतंकी

सुरक्षाबलों की ओर से लगातार आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर ठिकाने लगाया जा रहा है. बीते दिनों ही पुलवामा जिले के सेब बागान में छुपे आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी. जिसमें आजाद अहमद लोन आतंकी को मार गिराया गया था, हालांकि एक जवान भी शहीद हुआ था.

आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों के अलावा स्थानीय लोगों और नेताओं को निशाने पर लिया जा रहा है. एक महीने के भीतर कई भारतीय जनता पार्टी से जुड़े नेताओं की हत्या कर दी गई, जिसके बाद कई नेताओं ने पार्टी छोड़ दी. जबकि अब घाटी के इलाके में नेताओं की सुरक्षा को भी बढ़ाया गया है.


No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374