INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

भाजपा को लोकतांत्रिक मूल्यों की चिंता नहीं : अखिलेश यादव

NEELAM MAHEE 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकराज में लोकलाज भी होनी चाहिए। पर, भाजपा को लोकतांत्रिक मूल्यों की चिंता नहीं है। भाजपा नेता अपनी जिम्मेदारियों के निर्वहन की जगह सपा सरकार के समय शुरू विकास कार्यों की राह में भी रोड़े खड़े कर रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी कभी भी जातिवादी नहीं रही है। सभी वर्गों का सम्मान सपा की प्राथमिकता रहा। इसके विपरीत भाजपा नफरत और बंटवारे की राजनीति करती रही है। विपक्ष के प्रति भाजपा का रवैया बदले की भावना का रहता है। सपा सबको साथ लेकर चलती है तो भाजपा फूट डालने की नीति पर काम करती है।

कन्नौज को किराए का घर मानती है भाजपा

अखिलेश ने कहा कि भाजपा कन्नौज को किराए का घर मानती है। भाजपा के नेता खुद को वहां का राजनीतिक किराएदार मानते हैं, जिन्हें किराया भी नहीं देना है। तभी तो भाजपा सरकार को कन्नौज के विकास की चिंता नहीं है। वहां नए काम शुरू करने के बजाय सपा सरकार के समय शुरू कामों में भी रोड़े अटकाए जा रहे हैं।

सपा सरकार ने कन्नौज के मेडिकल कॉलेज में करोड़ों रुपये की लागत से ट्रॉमा सेंटर बनाया था लेकिन भाजपा सरकार ने इसे शुरू नहीं कराया। उल्टे वहां पुलिस चौकी बनवा दी। सपा सरकार में छिबरामऊ में 100 शैय्या का अस्पताल, कन्नौज में पैरामेडिकल नर्सिंग कॉलेज के अलावा अन्य कई निर्माण हुए, पर भाजपा सरकार इन सबका रखरखाव भी नहीं कर पा रही।

INA NEWS DESK





कोई टिप्पणी नहीं