Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

बॉयफ्रेंड के साथ गई होटल में, थोड़ी देर बाद कमरे से मिली युवती की लाश


INA NEWS DESK

एमपी के उज्जैन में गुरुवार को एक होटल में एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई. युवती घर से कोचिंग के लिए निकली थी. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है और मामले की जांच कर रही है.

मध्य प्रदेश के उज्जैन के एक निजी होटल के कमरे में एक युवती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. होटल के मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि लड़की घर से कोचिंग के लिए निकली थी. लेकिन अपने प्रेमी के साथ नानाखेड़ इलाके के एक होटल में पहुंच गई. पुलिस                                                                                                                                हत्यारे की तलाश में जुटी है.

उज्जैन के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब होटल के कमरे से एक लड़की का शव बरामद हुआ. लड़की नाम तनु परिहार बताया जा रहा है. जो ऑटो में बैठकर होटल पहुंची थी. होटल के संचालक का कहना है कि आरोपी सुभाष पोरवाल और तनु परिहार दोनों ने शाम तक ठहरने का बोलकर उज्जैन के नटराज होटल में एक रूम लिया था.

करीब 1.30 घंटे बाद आरोपी सुभाष बाजार से सामान लेने का बहाना बनाकर मौके से फरार हो गया. काफी समय बीत जाने के बाद होटल के मैनेजर को कुछ शक हुआ. वह कमरे पर गया और देखा तो बाहर से दरवाजा लगा हुआ था और कमरे के अंदर युवती का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था.

गला रेतकर की गई हत्या

पूरे कमरे में खून के निशान दिखाई दे रहे थे. होटल मैनेजर ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. लड़की की हत्या गला रेतकर की गई थी, फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. वहीं आरोपी अभी फरार है. उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे से युवक के बारे में पता करने की कोशिश की जा रही है.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

नानाखेड़ा थाने के टीआई ओपी अहीर का कहना है कि नटराज लॉज के रूम नंबर 308 में एक लाश मिली थी, जिसकी जांच की जा रही है. लड़की का नाम तनु परिहार है, उसकी धारदार हथियार से हत्या हुई है. आईडी की जांच चल रही है.


Post a Comment

0 Comments