INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर : 10 जनवरी - INA NEWS

उदय सिंह यादव : प्रधान संपादक : INA NEWS 
आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी हमारी नजर : INA NEWS
-

1- महाराष्ट्र के गृहमंत्री बोले, जज लोया की मौत मामला फिर खोल सकते हैं

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने गुरुवार को कहा कि वह कुछ लोगों से मिले थे, जिन्होंने दावा किया है कि जज लोया की मौत के मामले में उनके पास ठोस सबूत है। उन्होंने कहा है कि अगर उनका दावा सही है तो यह मामला फिर से खुल सकता है। 

2- वायरल वीडियो : नोएडा SSP वैभव कृष्ण सस्पेंड, गाजियाबाद के SSP भी हटाए

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बड़े पैमाने पर आईपीएस अधिकारियों के तबादले करने के साथ ही तेज-तर्रार आईपीएस ऑफिसर और नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण को सस्पेंड कर दिया है। 

3- CAA-NRC पर सरकार के सुर में बोलीं जूही, कहा- पहले समझें फिर मुंह खोलें

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर अभिनेत्री जूही चावला ने बुधवार को कहा कि सरकार की लगातार आलोचना करने के बजाए, किसी को अपने आचरण पर विचार करना चाहिए और विभाजन के बजाए एकजुट होने की बात करनी चाहिए।

4- INDvSL: एक रन बनाते ही धोनी के साथ खास लिस्ट में शामिल हो जाएंगे विराट

भारत और श्रीलंका के बीच मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में 10 जनवरी को खेला जाना है। इस मैच में विराट अगर एक रन बनाते हैं तो वो कप्तान के तौर पर 11,000 इंटरनेशनल रन पूरा कर लेंगे।

5- एयरपोर्ट पर दूसरी बार गुम हुआ सोनम कपूर का समान,एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) को संबोधित करते हुए उनपर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

6- क्या महाराष्ट्र में BJP-MNS का होगा गठबंधन? जानें, फडणवीस ने क्या कहा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि राज ठाकरे की एमएनएस के साथ गठबंधन की कोई गुंजाइश ही नहीं है क्योंकि दोनों ही पार्टियों की विचारधारा अलग है। 

7- नजीब को तो ढूंढ पाए लेकिन JNU के डस्टबीन में कंड्रोम गिन लिए:कन्हैया

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में रविवार को हुई हिंसा के खिलाफ में छात्रों ने कैंपस से शुरू हुआ मार्च मानव विकास संसाधन मंत्रालय (एचआरडी) के पास आकर रुक गया है। 

8- महबूबा के भड़काऊ बयान की वजह से J&K बना केंद्र शासित प्रदेश: बेग

पीडीपी के वरिष्ठ नेता मुजफ्फर हुसैन बेग ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के उस बयान का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि अनुच्छेद 370 को हटाया जाता है तो जम्मू-कश्मीर में कोई भी तिरंगा उठाने वाला नहीं होगा।

9- J&K: राजदूतों से कहा- PAK हताश, कश्मीर के लोग एक इंच भी नहीं देंगे

जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेने के बाद भारत में अमेरिका के राजदूत केनेथ आई जस्टर समेत 16 देशों के राजनयिक मौजूदा स्थिति का मुआयना करने गुरुवार को श्रीनगर पहुंचे।

10- ममता बनर्जी ने CAA पर विपक्ष को दिया डबल झटका

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच सरकार को घेरने की विपक्षी एकता की कवायद को ममता बनर्जी ने डबल झटका दिया है।

INA NEWS DESK

No comments