INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

5 स्टार होटल के कमरे में अकेले थे रणबीर और आलिया?

Mumbai - बॉलिवुड ऐक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इनदिनों एक-दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं। खबर है कि हाल ही में एक-दूसरे के साथ कुछ प्यार भरे लम्हे गुजारने दोनों एक होटल के कमरे में पहुंचे।

बॉलिवुड ऐक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता पिछले काफी वक्त से चर्चा में है। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 
इस बीच खबर आई हैं कि हाल ही में यह कपल एक-दूसरे के साथ अकेले में कुछ समय बिताने के लिए एक फाइव स्टार होटल पहुंचा। इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया शनिवार की रात मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में थे, जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ कुछ प्यार भरे लम्हे गुजारे।

बता दें कि पिछले एक साल से इनके अफेयर की खबरें आ रही हैं। दोनों अक्सर पार्टीज में एक साथ नजर आते हैं। हाल ही में आलिया रणबीर के पापा ऋषि कपूर को देखने न्यू यॉर्क भी पहुंची थीं, जहां उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है। 

दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक दूसरे के साथ काम भी कर रहे हैं, हाल ही में फिल्म के सेट से इनकी तस्वीर भी सामने आई थी। इस फोटो में आलिया काफी उदास नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर मोबाइल में बिजी दिख रहे हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो किसी ऐसी सीन की शूटिंग हो रही है जिसमें आलिया रणबीर से नाराज हैं। 

INA NEWS DESK

कोई टिप्पणी नहीं