INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

'धड़क' नहीं लगा पाई 'संजू' पर ब्रेक


नई दिल्ली - रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' का कलेक्शन है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' को रिलीज हुए 23 दिन से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, बावजूद इसके दर्शक फिल्म देखने के लिए लगातार थिएटर का रूख कर रहे हैं. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'संजू' ने शुरुआती 23 दिनों में 322 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. रविवार तक फिल्म 325 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी. वैसे, 'संजू' की कमाई पर रोक लगाने के लिए इस हफ्ते जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' रिलीज हुई है, बावजूद इसके 'संजू' अपनी रफ्तार से कारोबार कर रही है.

रणबीर कपूर ने 'संजू' से मचाया धमाल, तीसरे हफ्ते भी जबरदस्त कमाई

रणबीर स्टारर यह फिल्म पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली पहली बायोपिक बनी, फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली. 'संजू' ने पहले हफ्ते 200.08 करोड़ रुपये उगाहे जबकि दूसरे हफ्ते की कमाई 89.75 करोड़ रु. रही. तीसरे वीकएंड इसका कलेक्शन 28.95 करोड़ रुपये रहा. जबकि चौथे वीकएंड फिल्म ने शुक्रवार को 1.25 करोड़ और शनिवार को 2 करोड़ रुपये बटोरे. इसी के साथ फिल्म ने अब तक 322.03 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

'संजू' की रफ्तार अभी भी तेज, बना डाले कई बड़े रिकॉर्ड्स

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'बाहुबली 2' हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म है. लिस्ट में दूसरा स्थान आमिर खान स्टारर 'दंगल' और तीसरी पोजिशन पर 'टाइगर जिदा है' है. चौथे नंबर पर आमिर खान की 'पीके' का कब्जा था. 322 करोड़ रुपये का बिजनेस कर रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' लिस्ट में पांचवी पोजिशन पर है.

एक नजर, टॉप-5 फिल्मों का कलेक्शन (Top Five Nett Grossers Of All Time)

1- 'बाहुबली-2' : 510.36 करोड़ रुपये
2- 'दंगल'- 374.53 करोड़ रुपये
3- 'टाइगर जिंदा है'- 339.00 करोड़ रुपये
4- 'पीके'- 337.72 करोड़ रुपये
5- 'संजू'- 322 करोड़ रुपये

वैसे, 'संजू' के लिए 'बाहुबली 2' और 'दंगल' के कलेक्शन को पार करना मुश्किल होगा. लेकिन उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 'पीके' और 'टाइगर जिंदा है' का रिकॉर्ड ब्रेक कर पाएगी.

INA NEWS 

No comments