INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

अस्पताल के सौचालय में पकड़े गए लड़का लड़की, कर रहे थे गंदा काम


रामपुर  -  यूपी के रामपुर ज़िले का अस्पताल अब लव पॉइन्ट बन गया है दवाई लेने के बहने यहाँ लड़का लड़की एक दूसरे से मिलने आते है, कई बार लड़का लड़की को अस्पताल परिसर में पकड़े भी गया है। जिसको लेकर अस्पताल परिसर में सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया है। उसके बाद भी प्रेमी जोड़ो पर कोई फर्क नही पड़ा है। 


आज तो हद हो गई ज़िला अस्पताल के सौचालय से अस्पताल के इस्टाफ़ के लोगो ने युवक ओर युवती को रंगे हाथ पकड़ लिया है।  समाज के कुछ लोगो के बीच में पड़ने से लड़का लड़की से पूछ ताछ कर उन्हें झोड़ दिया गया। वहीँ इस घटना का अस्पताल के सीएमओ को जानकारी नही थी पकड़े गए युवक युवती के वीडियो को देख कर उन्होंने कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। पकड़े गए युवक युवती की वीडियो वहाँ मौजूद लोगों ने बनाई।ओर लोगो ने अस्पताल में फेल रही अश्लीलता पर रोक लगने के लिए विरोध भी ज़ाहिर किया। 

दरसअल रामपुर के जिला अस्पताल को सपा के कद्दावर नेता आज़म खान ने करोड़ो अरबो रुपये की लागत से बनवाया है। इस तरह का अस्पताल पूरे उत्तर प्रदेश में कही नही है। अस्पताल की खूबसूरती की बात करे तो अपने आप मे अलग ही है। अब  रामपुर  यह भव्य अस्पताल में प्रेमी जोड़ों के मिलने का लवर पॉइन्ट बन गया है। आज अस्पताल के सौचालय में युवक युवती को पकड़ा गया है। काफी देर तक सौचालय का दरवाजा बनद रहा लोगो ने दरवाज़े को काफी पीटा तो भी युवक युवती सौचालय से नही निकले काफी शोर शराबा होने का बाद युवक युवती सौचालय से बाहर निकल कर आये। और अपना मुंह छुपाने लगे, इस पर वहाँ मौजूद लोगों ने दोनों युवक युवती की सौचालय से निकलते वक्त वीडियो भी बनाई और डॉक्टरों को सौप दी। 

वहीँ पकड़े गए युवक से जब पूछा गया तो उसने अपने आपको को थाना गंज क्षेत्र के काशीपुर गांव का रहने वाला बताया और लड़की को अपनी मौसी की लड़की बतया, बरहाल उस मामले में सीएमओ ने लड़का लड़की की छानबीन कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है। 


रिपोर्ट - कामरान आमिर, रामपुर 

No comments