Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

हत्या कर पहुंचा थाने, बोला होटल में पड़़ी है बेवफा की लाश


रिपोर्ट - अंकित त्रिवेदी, ब्यूरो एटा 

एटा  यूपी के एटा जिले में गुरुवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया। गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद ही थाने पहुंच गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


 पुलिस का कहना है कि अभी तक की पूछताछ में यह तथ्य सामने आया है कि मृतका के किसी से अवैध संबंध थे, इसी वजह से आरोपी ने ऐसा कदम उठाया।

आगरा के थाना ताजगंज गोबर चौकी चौकी निवासी संजू पुत्र मानपाल की 13 वर्ष पहले एटा के मिरहची क्षेत्र की ममता (35) के साथ शादी हुई थी। दोनों को एक आठ वर्षीय की बेटी और दो वर्ष का बेटा है। बुधवार की शाम संजू पत्नी ममता को अपने साथ एटा लेकर आया। यहां दोनों राधेश्याम होटल में ठहरे।

रात में दोनों का विवाद हो गया और फिर संजू ने खौफनाक कदम उठाते हुए पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद गुरुवार को सुबह कोतवाली पहुंच गया।

पुलिस ने शव बरामद कर लिया

उसने पुलिस के सामने जुर्म कबूल किया तो पुलिस भी हैरत में पड़ गई। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर होटल के कमरे से शव बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध थे, इसी वजह से उसकी हत्या कर दी है।

Post a Comment

0 Comments