Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

लखनऊ : पत्नी ने प्रेमी से करा दी पति की हत्या, पत्नी समेत चार गिरफ्तार - INA NEWS TV

लखनऊ जिले के गुडंबा इलाके में आशनाई के चलते पत्नी ने प्रेमी से अपने पति गुरु प्रसाद यादव उर्फ नीरज (40) की शनिवार देर रात हत्या करा दी। क्षेत्र में गस्त कर रहे गुडंबा थाने के दो सिपाहियों ने देर रात टहलते देख तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचे। जहां पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात कबूली है। 

सूचना पर एसीपी गाजीपुर विकास जायसवाल और इंस्पेक्टर गुडंबा नीतीश कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। गुडंबा पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी पूनम समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर गुडंबा नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नेहरू विहार निवासी गुरु प्रसाद यादव उर्फ नीरज (40)  प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड थे। वह पत्नी पूनम यादव, बेटे अंकित (14) और अर्पित (10) के साथ रहते थे। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण पूनम भी बाहर काम करने लगी।  बाहर काम के दौरान उसकी दोस्ती शाह बड़ी, प्रतापगढ़ निवासी शिवकुमार से हो गई। धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।

शिव कुमार अपने मित्र खुर्रमनगर निवासी राज गौतम और रवि शर्मा के यहां रहता था। राज और रवि सोलर पैनल में काम करते हैं। इंस्पेक्टर के मुताबिक मृतक शराब पीने का आदी था और अक्सर पत्नी पूनम के साथ मारपीट करता था। जिसके कारण पूनम और शिवकुमार ने गुरु प्रसाद को मारने की प्लानिंग की। 15 दिन पहले हत्या का ताना बुना गया जिसमें शिव कुमार ने राज गौतम और रवि शर्मा को भी शामिल कर लिया।

आरोपियों के घर में घुसने के लिए मुख्य दरवाजा खुला छोड़ा

हत्या की प्लानिंग के तहत पूनम ने रात में घर के मुख्य दरवाजे को अंदर से बंद नहीं किया। रात करीब डेढ़ बजे शिवकुमार अपने दोस्तों राज और रवि के साथ घर में घुसा। 

कमरे में गुरु प्रसाद गहरी नींद में सो रहा था। कमरे में घुसते ही राज और रवि ने गुरु प्रसाद के हाथ पकड़ लिया और शिवकुमार ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपी बड़े इत्मिनान से बाहर चले गए। पूनम ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

Post a Comment

0 Comments