Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

हरदोई : पेड़ पर फंदे से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव - INA NEWS TV

हरदोई जिले में संडीला कोतवाली क्षेत्र में आम के पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर प्रेमी युगल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुबह जब ग्रामीणों ने देखा, तो इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संडीला कोतवाली क्षेत्र निवासी प्रेमी जोड़ा गांव में एक दूसरे के पड़ोसी होने के साथ एक ही जाति का था। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने दोनों के शवों को बाग में आम के पेड़ से अलग-अलग रस्सी के फंदे से लटकते हुए देखा, जिसके बाद सूचना परिजनों को दी।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि चार दिन पहले प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई थी, जिसके बाद दोनों को समझा बुझा दिया गया था। विपिन को संडीला रहने के लिए भेज दिया था।

परिजन बोले- हमें जानकारी नहीं यहां कैसे पहुंचे

यह लोग कब यहां पहुंचे...कैसे पहुंचे उन्हें जानकारी नहीं है। मृतक विपिन के चाचा अखिलेश ने बताया कि तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था। मृतका सैंकी के पिता प्रकाश ने बताया कि दो पुत्रों और दो पुत्रियों में सबसे छोटी थी। इस बार हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रही थी।

जिंदगी है...मगर पराई है, गाने के साथ लगाया स्टेटस

फंदा लगाने से पहले प्रेमी युगल ने अपने मोबाइल पर फोटो के साथ गाना जिंदगी है..मगर पराई है..बोल के साथ स्टेटस लगाया। उसके बाद दोनों ने अलग-अलग रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि वो कुछ भी नहीं कह रहे हैं। 

Post a Comment

0 Comments