Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

प्रयागराज : नौकरी दिलाने के बहाने से बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म

प्रयागराज : जार्जटाउन में प्रतापगढ़ निवासी 18 साल की युवती ने नौकरी के बहाने बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज कराया है। आरोप यह भी है कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया। फिर सुलह न करने पर वीडियो वायरल करने को धमकाया गया। पुलिस ने दो नामजद समेत पांच पर रिपोर्ट दर्ज की है।

युवती मूल रूप से हथिगवा प्रतापगढ़ की रहने वाली है और फाफामऊ बाजार में किराए पर रहकर वहीं एक कपड़े की दुकान पर काम करती थी। वहीं उसकी जान पहचान रामू पटेल निवासी सोहबतियाबाग से हुई। रामू ने उसे ज्यादा सैलरी की नौकरी दिलाने की बात कही और नंबर ले लिया।
10 फरवरी को उसने नौकरी दिलाने की बात कहते हुए उसे सोहबतियाबाग बुलाया। वहां पहुंचने पर एक मकान में ले गया जहां अमित कुमार व एक अन्य संग मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर धमकी दी। इस दौरान अज्ञात मकान मालिक रखवाली करता रहा। पुलिस से शिकायत की बात कहने पर मकान मालिक सहित अन्य सभी ने गालियां व धमकी दी।

15 फरवरी को अज्ञात नंबर से खुद को रामू पटेल का करीबी रत्नाकर दुबे बताते हुए एक व्यक्ति ने सुलह के लिए धमकी दी। यही नहीं रामू व अन्य आरोपियों ने फोन कर यह भी कहा कि उन्हाेंने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है। सुलह न करने पर वीडियो वायरल करने को धमकाया। 

युवती ने मंगलवार को जार्जटाउन थाने में शिकायत की जिस पर केस दर्ज कर लिया गया। एसीपी राजीव कुमार यादव ने बताया कि केस दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments