Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

Moradabad : जबरन बाइक रुकवाई, तमंचे के बल पर लूटे 65 हजार - INA NEWS TV

मुरादाबाद : मूंढापांडे थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार युवक को अगवा कर लिया और उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर 65 हजार रुपये लूट लिए। घटना के समय युवक अपने भाई की ससुराल से बहन की शादी के लिए रकम उधार लेकर घर रहा था। डीआईजी के आदेश पर मूंढापांडे थाने में केस दर्ज किया गया है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के जाटवों वाली मिलक सरकड़ा खास गांव निवासी रघुनाथ सिंह शराब की दुकान पर सेल्समैन हैं। रघुनाथ सिंह ने बताया कि 20 नवंबर 2023 को वह अपने कटघर के ताजपुर माफी गांव अपने बड़े भाई गुरनाम की ससुराल से बहन की शादी के लिए 65 हजार रुपये उधार लेने गया था। रकम लेने के बाद वह बाइक से घर लौट रहा था।

रास्ते में काशीपुर तिराहे के पास उसके मोबाइल पर बड़े भाई ने कॉल की। तब उसने सड़क किनारे बाइक खड़ी कर दी और बात करने लगा। इसी दौरान उसके पास व्यक्ति आया और मोबाइल मांगने लगा। उसने रघुनाथ अपना मोबाइल दे दिया। उसने एक नंबर पर कॉल लगाई। इसके बाद वह अपना मोबाइल लेकर आगे के लिए रवाना हो गया था।

शाम करीब छह बजे वह दलपतपुर में रझेड़ा पुल के पास पहुंचा था। इसी दौरान वैगनआर कार आ गई। कार में सवार चार बदमाशों ने उसकी बाइक रुकवा ली। उसे जबरन बाइक से कार में खींचने का प्रयास किया। इसी दौरान एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया और 65 हजार रुपये छीन लिए।

रघुनाथ का कहना है कि चारों बदमाशों में वह व्यक्ति भी शामिल था। जिसने मोबाइल लेकर बात की थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कार से भाग गए। उसने दलपतपुर चौकी और थाने में जाकर लूट की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब उसने डीआईजी मुनिराज जी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

डीआईजी के आदेश पर मूंढापांडे थाने में लूट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मूंढापांडे थाना प्रभारी केके वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर लूट का केस दर्ज किया गया है। टोल और आस पड़ोस के सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है।

Post a Comment

0 Comments