Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

Bareilly : थाने के सामने युवती से पर्स लूटा, दरोगा ने कहा- लूट की रिपोर्ट नहीं लिख सकते - INA NEWS

बरेली के सीबीगंज कस्बे में एक शादी समारोह में शामिल होने आई लखनऊ की युवती से लुटेरों ने दिनदहाड़े थाने के सामने पर्स लूट लिया। पुलिस ने तलाश के नाम पर खानापूरी की। तहरीर दी तो दरोगा ने कहा कि पर्स गुम होने की रिपोर्ट लिख सकते हैं। हालांकि अफसरों की फटकार के बाद रिपोर्ट लिख ली गई। घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।

लखनऊ के खुर्रम नगर निवासी हर्षा जोशी लखनऊ की एक कंपनी में नौकरी करती हैं। सोमवार को वह सीबीगंज के खलीलपुर रोड निवासी गजेंद्र त्रिपाठी की बेटी दीपिका की शादी में आई थीं। दोपहर दो बजे ऑटो से सीबीगंज थाने के पास उतरकर खलीलपुर रोड की तरफ बढ़ीं। उनका पर्स कंधे पर टंगा था। इसी दौरान बरेली की तरफ से आई बाइक पर सवार तीन लुटेरे उनका बैग छीनकर परसाखेड़ा की तरफ फरार हो गए। हर्षा के शोर मचाने पर आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की पर वह फरार हो चुके थे।

दरोगा ने कहा- पर्स गिरने की तहरीर दो...
इस बीच हर्षा के परिवार के और लोग भी आ गए। इन लोगों ने थाने में घटना की तहरीर दी तो दरोगा प्रमोद कुमार ने कहा कि यह रिपोर्ट नहीं लिख पाएगी। अगर वह पर्स गिरने की तहरीर देंगे तभी रिपोर्ट लिखी जाएगी। पीड़ित थाने से चले आए। पर्स में 2500 रुपये, आधार कार्ड, डेबिट कार्ड, पैन कार्ड आदि सामान था। बाद में किसी तरह घटना की जानकारी एसपी सिटी राहुल भाटी व सीओ टू हर्ष मोदी को मिली। 

उन्होंने इंस्पेक्टर राधेश्याम को फोन करके नाराजगी जताई तो शाम के वक्त रिपोर्ट करा दी गई। पुलिस ने शादी वाले घर जाकर पीड़ित से घटना के बारे में पूछताछ की और मंगलवार सुबह बयान दर्ज करने को बुलाया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दरोगा की फटकार लगाई गई है। विवेचना भी उन्हीं को देकर जल्द खुलासा करने को कहा गया है।

Post a Comment

0 Comments