Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

कन्नौज : मां अन्नपूर्णा जन सेवा समिति द्वारा संचालित रसोई की प्रथम वर्षगांठ संपन्न - INA NEWS

मां अन्नपूर्णा जन सेवा समिति द्वारा संचालित रसोई को सफलतापूर्वक 1 वर्ष पूर्ण होने पर किया गया सम्मान समारोह का आयोजन।

छिबरामऊ : सौरिख  रोड स्थित मां अन्नपूर्णा जन सेवा समिति द्वारा पिछले एक वर्ष से गरीब एवं जरूरतमंदों को ₹10 में शुद्ध एवं पौष्टिक  भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है जिससे गरीब,रिक्शा वाले, मजदूर एवं अन्य जरूरतमंद लोगों को लाभ मिल रहा है 
आज सफलता पूर्वक 1 वर्ष पूर्ण होने पर समिति द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें प्रबुद्ध जनों एवं नगर के सम्मानित व्यक्तियों एवं पत्रकारों को माल्यार्पण  कर अंग वस्त्र भेंट किया गया। इस मौके पर नगर पालिका के  सम्मानित सभासदों का भी माल्यार्पण कर  प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
समिति के संचालक विपिन गुप्ता ने बताया कि मां अन्नपूर्णा के आशीर्वाद से नगर के विभिन्न  स्थलों में समिति के द्वारा अन्न सेवा प्रदान की जा रही है जहां पर जरूरतमंदों को शुद्ध एवं पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है सफलतापूर्वक 1 वर्ष पूर्ण होने पर समिति के द्वारा अन्न सेवा के  इस संकल्प को और भी ज्यादा बड़े स्तर पर ले जाने का निर्णय किया जाएगा जिससे अधिक से अधिक  जरूरतमंदों को लाभ मिल सके। इस मौके पर दीपक गुप्ता, विवेक गुप्ता, रामानंद वर्मा, प्रदीप गुप्ता, शैलेंद्र गुप्ता,पवन गुप्ता समेत नगर के अन्य सम्मानित लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments