Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

प्रयागराज : सीएम योगी पहुंचे संगमनगरी, माघ मेले और कुंभ की तैयारियों का लिया जायजा

उदय सिंह यादव : प्रयागराज

प्रयागराज : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनथ करीब चार घंटे की देरी से प्रयागराज पहुंचे। पुलिस लाइंस स्थित मैदान पर बने हेलीपैड पर करीब साढ़े तीन बजे योगी का हेलीकॉप्टर उतरा। इसके बाद वह संगम नोज पर पहुंचे और विधि विधान से गंगा का पूजन किया। इसके बाद वह अक्षय वट पहुंचे। मुख्यमंत्री श्री बड़े हनुमानजी का दर्शन भी किया। इस दौरान योगी ने कुंभ की तैयारियों के साथ माघ मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मेलाधिकारी विजय किरन आनंद ने उन्हें विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

सीएम योगी माघ मेले में चल रहे कार्यों की समीक्षा किया ।इसके पूर्व हेलीकॉप्टर से उतरने पर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, सांसद केसरी देवी पटेल, महापौर उमेशचंद गणेश केसरवानी, विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी, एमएलसी सुरेंद्र चौधरी, सतुआ बाबा आदि ने स्वागत किया।  


सीएम की सुरक्षा में तीन हजार से ज्यादा जवानों की तैनाती

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर आगमन के दौरान उनकी सुरक्षा में तीन हजार से ज्यादा जवानों की तैनाती की गई। सुबेदारगंज से लेकर संगम तक चप्पे-चप्पे पर जवान मुस्तैद रहे । मुख्यमंत्री ने माघ मेले में सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों की भी समीक्षा की और दिशा निर्देश दिए 

Post a Comment

0 Comments