Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

रोडवेज बस पेड़ से टकराई, 35 यात्री घायल : INA NEWS

रायबरेली : गुरुबख्शगंज क्षेत्र में लालगंज-बछरावां मार्ग पर मंगलवार को सवारियाें से भरी बांदा डिपो की एक बस अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में बस पर सवार 35 यात्री जख्मी हो गए। बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों को एंबुलेंस बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। अन्य यात्रियों को ज्यादा चोट नहीं लगी थी। वे दूसरे वाहन से गंतव्य को रवाना हो गए। यह हादसा गढ़ी दूलाराय गांव के पास सुबह नौ बजे हुआ।
बांदा डिपो की बस फतेहपुर से सवारियां लेकर लखनऊ जा रही थी। बछरावां मार्ग पर गढ़ी दुलाराय के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक बस के टकराते ही उसमें सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने उन्हें बस से बाहर निकाला। बस में सवार सभी 35 लोग घायल हो गए। बस के केबिन में बैठी प्राथमिक विद्यालय जोहवाशर्की की शिक्षिका सरिता यादव (52) पत्नी रामनरेश निवासी गेगासो, फतेहपुर निवासी शारिक (23) और शोएब (22) की हालत गंभीर होने पर उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया।
पुलिस के पहुंचने तक बस का चालक नवल किशोर निवासी पल्हरी थाना विसंडा जनपद बांदा मौके से भाग निकला। परिचालक विष्णु कुमार पटेल ने बताया कि हादसे के वक्त वह यात्रियों के टिकट बना रहा था। हादसे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। थानाध्यक्ष प्रवीर गौतम ने बताया कि बस अनियंत्रित होकरपेड़ से टकरा गई। हादसे की जांच कराई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments