Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

लखनऊ : धमाका ऐसा कि मानो बम फट गया हो, समा गईं झोपड़ियां - INA NEWS TV

लखनऊ : पीजीआई थानाक्षेत्र के सेक्टर-12 में बृहस्पतिवार रात कालिंदी पार्क के पास निर्माणाधीन अपार्टमेंट का एक हिस्सा तेज धमाके के साथ गिरा। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। 

निर्माणाधीन अपार्टमेंट में मजदूर का काम करने वाली बीकेटी निवासी सुनील ने बताया कि वह रोड के दूसरी तरफ झोपड़ी डालकर रहता है। रात को सभी लेबर खाना-पीना खाकर लेटे थे। कुछ झोपड़ी के अंदर थे तो कुछ गर्मी के चलते बाहर थे। करीब 11.30 बजे अचानक जोरदार धमाके की आवाज का एहसास हुआ। लगा कि बम फट गया हो। हड़बड़ा कर बाहर निकला तो देखा कि निर्माणाधीन अपार्टमेंट का एक हिस्सा ढह गया था और झोपड़ियां उसमें समा गईं थीं। बिना सोचे-समझे वह मलबे में कूद गया और लोगों को तलाशने लगा। इस बीच पुलिस और दमकलकर्मी पहुंच गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पांच झोपड़ियों में चार पुरुष, दो बच्चे और एक महिला थी। घटना के वक्त पांच अन्य मजदूर भी खड़े थे। वह लोग भी अपार्टमेंट का हिस्सा ढहते ही उसमें गिर पड़े। लोगों ने किसी तरह पांचों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे ने कुल 14 लोग घायल हुए जिसमें 2 की मौत हुई। 12 गंभीर रुप से घायल हैं जिनका इलाज जारी है। 
इलाकाई लोगों में दहशत
निर्माणाधीन अपार्टमेंट के पास ही कई अपार्टमेंट बने हैं। हादसे के बाद लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। हादसे से इलाकाई लोगों में दहशत है।

इनकी हुई मौत
प्रतापगढ़ निवासी मुकादम (35), दो माह की आयशा।

ये लोग हुए घायल 
हादसे में अभिजीत कुमार, चंदन कुमार, दरोगा, रूकसाना, गोलू, अफसाना, लालबाबू और चार अन्य लोग घायल हुए हैं।

Post a Comment

0 Comments