Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

फर्रुखाबाद : खेल-खेल में मासूम ने चबाया सांप का बच्चा - INA NEWS

फर्रुखाबाद : जिले में घर में पुरानी दीवार के किनारे खेल रहे मासूम ने सांप के बच्चे को मुंह से चबा लिया। गले से उतरने से पहले ही पहुंची दादी ने मुंह देखा, तो होश उड़ गए। मर चुके सांप के बच्चे को पॉलिथीन में बंद करके बच्चे को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ देर इलाज के बाद परिजन बच्चे को घर ले गए।

मोहम्मदाबाद थाने के गांव मदनापुर निवासी दिनेश कुमार का साढ़े तीन साल का पुत्र अच्छे सुबह करीब साढ़े आठ बजे घर में खेल रहा था। आंगन में एक दीवार पर प्लास्टर नहीं है। उसी के किनारे निकले एक सांप के बच्चे को पकड़कर मासूम ने अपने मुंह में रख लिया। उसने दांतों से उसे खूब चबाया। कुछ देर बाद ही उसकी दादी सुनीता पहुंची। मुंह चलाता देख उन्होंने मुंह में उंगली डालकर निकाला, तो सांप का बच्चा देख होश उड़ गए।

घर में मौजूद छोटे पुत्र अंकित ने मरे सांप के बच्चे को पॉलिथीन में बंद किया और सुनीता के साथ मासूम को लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे। इमरजेंसी में डॉ. मोहम्मद अलीम अंसारी ने बच्चे का परीक्षण किया। उसकी सेहत को पूरी तरह से सही देखा। काफी देर इलाज करने के बाद उसे स्वस्थ घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर घर चले गए। अंकित ने बताया कि मासूम अच्छे दूध ही पीता है। इसीलिए वह सांप के बच्चे को निगल नहीं पाया। अन्यथा बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। सांप का बच्चा मुंह में पूरी तरह से सफेद पड़ गया था। फिलहाल वह पूरी तरह से स्वस्थ है।

Post a Comment

0 Comments