Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

#रामपुर : पति के सामने पत्नी और नाबालिग बेटी के हाथ-पैर बांध किया दुष्कर्म

रामपुर : रामपुर के सैफनी क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने तीन लोगों को बंधक बनाकर पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। हालांकि पूर्व में व्यक्ति ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने महिला और उसकी बेटी का मेडिकल कराया है। पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

सैफनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि शनिवार देर रात तीन लोग घर में घुस गए। आरोप है कि उक्त लोगों ने उसके हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद आरोपियों ने उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसके दो बच्चों को भी दूसरे कमरे में बंद कर दिया। मामले की सूचना पर एसपी अशोक कुमार शुक्ला और एएसपी संसार सिंह, सीओ केएन आनंद मौके पर पहुंचे और पीड़ितों से पूछताछ की। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराया है। पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पहले बताया था लूट का मामला

पीड़ित ने पहले नकदी और मोबाइल चोरी होने की घटना पुलिस को बताई थी। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी व बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। हालांकि घटना स्थल पर रामपुर एसपी अशोक कुमार समेत आला अधिकारी पहुंचे और परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए। पूछताछ के बाद पुलिस ने मुकदमे में ही सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा को तरमीम कर जांच में जुटी थी।

एक आरोपी से कुछ दिन पूर्व हुआ था विवाद

पुलिस का कहना है कि चार दिन पूर्व आरोपी बनाए गए युवक का पीड़ित की पत्नी से दुकान पर सामान मांगने को विवाद हुआ था। मामला थाने पहुंचा था। जहां पर दोनों पक्षों में लिखित समझौता हो गया था।

पीड़ित ने पहले चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था, बाद में दुष्कर्म की बात बताई है। दोनों का मेडिकल कराया गया है। मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी गई है। जिस पर आरोप लगाया है उससे पीड़ित का 17 मई को विवाद हुआ था। दोनों में समझौता हो गया था। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। जिस युवक पर आरोप लगाया गया है उससे पूछताछ की जा रही है। -अशोक कुमार शुक्ला, एसपी रामपुर

Post a Comment

0 Comments