Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

गाजियाबाद : दो शादी करने के बाद नवविवाहिता पहुंची होटल में प्रेमी से मिलने, प्रेमी ने हत्या कर खुद की आत्महत्या

गाजियाबाद : गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मोदीनगर के कादराबाद रजवाहे के पास स्थित ओयो होटल में रविवार की दोपहर आईटीआई के छात्र हिमांशु (22) ने विवाहिता मधु (22) की उसके दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसी दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

खौफनाक कदम उठाने से पहले उसने मधु के भाई दीपक और पति मोहित को वीडियो कॉल की। जोर से चीखते हुए दोनों को मधु का शव दिखाया। हिमांशु और मधु के मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन के जरिए उन्हें तलाश करते हुए पुलिस होटल पहुंची तो दोनों के शव मिले। मधु का शव बिस्तर पर पड़ा था। हिमांशु का पंखे से लगाए फंदे से लटका था।

पुलिस होटल एबी इन गेस्ट हाउस के कमरे का गेट तोड़कर अंदर पहुंची। मधु और मोहित के परिजन साथ में थे। होटल में शेफ मोहित मोदीनगर की हनुमान कॉलोनी का निवासी है। मधु का मायका हापुड़ के नली बनखंडा गांव में है। उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि वह दवा लेने की बात कहकर घर से निकली थी। 

होटल से पता चला कि दोनों सुबह साढ़े दस बजे पहुंच गए थे। मेरठ के खरखौदा के गांव बिजौली निवासी हिमांशु ने उसे फोन करके बुलाया था। पुलिस ने दोनों पक्षों से जानकारी करने के बाद बताया कि मधु की पहली शादी बिजौली में ही हुई थी। कुछ दिन बाद ही उसके पति की हादसे में मौत हो गई थी। 
मोहित से उसकी शादी दो महीने पहले तीन मार्च को हुई थी। हिमांशु से उसकी नजदीकी बिजौली में हुई। इससे पहले भी दोनों एक-दूसरे को जानते थे। नली बनखंडा में हिमांशु की ननिहाल है। वह मधु से मिलने के लिए मोदीनगर आया था। होटल उसने ही बुक कराया था।
 
मधु की शादी से गुस्से में था हिमांशु

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मधु के पहले पति की मौत हो जाने के बाद हिमांशु उससे शादी करना चाहता था। मधु के परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। 
 
उन्होंने मधु की शादी मोहित से कर दी। उसकी शादी हो जाने के बाद ही हिमांशु गुस्से में था। इसी गुस्से में उसने खौफनाक कदम उठा लिया। हिमांशु की मां का मधु के यहां आना जाना था। उसने ही मधु की पहली शादी बिजौली में कराई थी।

Post a Comment

0 Comments