Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

गैस बर्नर लीक होने से लगी आग, एक परिवार के चार लोग झुलसे - INA NEWS

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में गैस बर्नर लीक होने से आग लग गई। आग की चपेट में आकर एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। चीख-पुकार सुनकर पडोसियों ने सभी को बाहर निकाला और आग पर काबू पाया। सभी को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। लोगों ने बताया कि घर की महिलाएं जिस जगह खाना पका रही थीं, उसी के नजदीक गैस बर्नर से चूड़ी जुड़ाई का काम चल रहा था। बर्नर से गैस लीक हो जाने की वजह से हादसा हुआ।

कमरे और आंगन में फैल गई आग

घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र के छिदमुल नगर ताडो वाली बगिया मोहल्ला की है। यहां के निवासी अनीस की पत्नी नगीना शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे घर में खाना बना रही थी। उसी के नजदीक अनीस गैस बर्नर से चूड़ी की जुड़ाई कर रहा था। बर्नर से एकाएक गैस लीक हो गई। परिजन कुछ समझ पाते तब तक आग घर के कमरे और आंगन में फैल गई। आग लगते ही घर में मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई। 

एक-दूसरे को बचाने में झुलसे चार लोग

एक-दूसरे को आग से बचाने के प्रयास में गृहस्वामी अनीस (50) पत्नी नगीना (45) पुत्री नाजरीन (22) और नाजमा (18)गंभीर रूप से झुलस गए। आग पर काबू पाने के बाद पड़ोसी चारों को गंभीर स्थिति में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जहां उपचार के दौरान खुद अनीस व उसकी पत्नी नगीना की हालत नाजुक बनी हुई थी। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड की गाड़ी भी मौके की ओर दौड़ी। बीच रास्ते में आग बुझने की जानकारी के बाद फायरकर्मी लौट गए।

घर में रखा सामान जला, मौके पर जुटी लोगों की भीड़

अचानक लगी आग से चूड़ी श्रमिक अनीस के घर में रखा घरेलू सामान जल गया। बच्चों के कपड़े, खाना बनाने का सामान आदि काफी नुकसान हुआ है। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

Post a Comment

0 Comments