Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

जलेसर : गंगा स्नान को जा रहे श्रद्धालुओं से भरा मैजिक टेंपो पलटा, नौ घायल, अलीगढ़ रेफर

जलेसर  : गंगा स्नान के लिए राजघाट जा रहे श्रद्धालुओं से भरा एक मैजिक टेंपो जलेसर मार्ग स्थित गांव असोई के निकट सोमवार की सुबह पलट गया। हादसे में नौ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से चिकित्सकों ने घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

सोमवार की सुबह एटा के जलेसर क्षेत्र के गांव गोधरा से एक मैजिक टेंपो में सवार होकर श्रद्धालु राजघाट गंगा स्नान को जा रहे थे। गांव असोई के पास  अचानक अनियंत्रित होकर टेंपो पलट गया। जिससे वहां चीख पुकार मच गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को उपचार के सीएचसी सिकंदराराऊ पहुंचाया। चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।


ये हुए घायल

हादसे में मुकेश कुमार पुत्र गनपत लाल, सुखदेवी पत्नी प्रमोद कुमार, राधा देवी पत्नी भरत सिंह, सत्यवती पत्नी अनिल, भरत सिंह पुत्र कुशल सिंह, रंजन सिंह, मदनलाल निवासीगण गांव गोधरा, सुधा पत्नी शिवकुमार निवासी निधौली कला जिला एटा, अवधेश पुत्र लोकेश निवासी राजगढ़ थाना जलेसर जिला एटा घायल हुए हैं।

Post a Comment

0 Comments