Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

हरदोई : बरात की जगह आई दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत की खबर

हरदोई : शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के गांव अभायन में रमेश कुमार के घर में शुक्रवार रात बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत की खबर आने के बाद रमेश और उनकी बेटी की आंखों से आंसू नहीं थम रहे हैं। जिस घर में शुक्रवार शाम तक मंगलगीत गूंज रहे थे, वहां अब सिसकियां सुनाई दे रही हैं। हरदोई जिले में हुए हादसे से हर कोई स्तब्ध है। 

रमेश की बेटी की बरात हरदोई जिले के थाना हरपालपुर के गांव कुड़हा से आनी थी। शादी की सारी तैयारी पूरी हो चुकी थी। रात साढ़े नौ बजे हादसे में दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत की खबर आने के बाद मातमी सन्नाटा पसर गया। उनके दरवाजे पर लोगों की भीड़ लग गई। गांव वाले परिवार को ढांढस बंधा रहे थे। मां अनीता, भाई धर्मवीर और चार बहनों का रो रोकर बुरा हाल था। 
पिता रमेश के मुताबिक शाम छह बजे घर से बरात निकलने की जानकारी हुई थी। इसके बाद हादसे की सूचना मिली तो सब खत्म हो गया। बता दें कि हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को बोलेरो और ट्रैक्टर की टक्कर में दूल्हा समेत पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही दूल्हा और दुल्हन पक्षों के परिवारों में कोहराम मच गया।

Post a Comment

0 Comments