Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

महाशिवरात्रि पर स्नान के दौरान गंगा में बहे MBBS के पांच छात्र

बदायूं : बदायूं में महाशिवरात्रि के अवसर पर शनिवार को गंगा में स्नान करने के दौरान एमबीबीएस के पांच छात्र बह गए। इनमें से दो छात्रों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया, जबकि तीन का पता नहीं चला है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर, सीओ व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। गोताखोर की टीम छात्रों की तलाश में जुटी है। 


उझानी कोतवाली क्षेत्र में कछला गंगा घाट पर शनिवार दोपहर स्नान के दौरान एमबीबीएस के पांच छात्र बह गए। इनमें भरतपुर राजस्थान निवासी 23 वर्षीय अंकुश पुत्र भूपेंद्र गहलोत और गोरखपुर निवासी 22 वर्षीय प्रमोद यादव पुत्र जयनारायण को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। 

राजकीय मेडिकल कॉलेज में पढ़ते हैं पांचों छात्र 

हाथरस निवासी 22 वर्षीय नवीन सेंगर, बलिया निवासी 24 वर्षीय पवन यादव और जौनपुर निवासी 26 वर्षीय जयप्रकाश मौर्य का अभी कुछ पता नहीं चला है। सभी छात्र राजकीय मेडिकल कॉलेज बदायूं में एमबीबीएस के छात्र हैं। वह शुक्रवार दोपहर गंगा स्नान करने कछला घाट पर गए थे। 

स्नान के दौरान अचानक सभी छात्र गहरे पानी में चले गए और बह गए। नदी में छात्रों को डूबता देखकर गंगा घाट पर मौजूद गोताखोर कूद पड़े। उन्होंने दो छात्रों को बचा लिया। तीन छात्रों की तलाश चल रही है। स्टीमर की मदद से गोताखोर नदी में छात्रों की तलाश कर रहे हैं। दोपहर तीन बजे तक तीनों छात्रों का पता नहीं चल सका था। 

Post a Comment

0 Comments